RR vs DC / जोफ्रा आर्चर हुए रियान पराग के 'बिहू डांस' के दीवाने, विकेट लेने के बाद ऐसे किया सेलिब्रेट, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 14, 2020, 10:31 PM
IPL 2020, DC v RR: आईपीएल का रोमांच बरकरार है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मुकाबले में बुधवार को यहां राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 161 रन बनाये। दिल्ली के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सबसे ज्याद 57 रन बनाये। राजस्थान के लिए तीन विकेट लेने वाले जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) सबसे सफल गेंदबाज रहे। आर्चर ने पहले ही ओवर में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को बोल्ड कर राजस्थान को पहली सफलता दिलाई थी। शॉ गोल्डन डक का शिकार हुए थे। पारी की पहली ही गेंद पर ऑर्चर ने गजब की गेंद पर शॉ को क्लीन बोल्ड कर दिया। पृथ्वी को आउट करने के बाद आर्चर (Riyan Parag) रियान पराग के पास गए और उनके सामने बिहु डांस (Bihu Dance celebration) करने लगे।

बता दें कि बिहू डांस असम का पारंपरिक डांस हैं। राजस्थान रॉ़यल्स के युवा खिलाड़ी पराग भी असम से तालुक रखते हैं। जब हैदराबाद के खिलाफ मैच में पराग ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई थी तो बिहु डांस करते हुए इसके जश्न मनाते नजर आए थे। वहीं अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में आर्चर ने पराग के डांस की नकल कर फैन्स का दिल जीत लिया।

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में बिहू डांस खूब वायरल हो रहा है। क्रिकेट के मैदान पर इससे पहले गंगनम स्टाइल डांस की भी धूम रही है। गंगनम स्टाइल डांस का आगाज वेस्टइंडीज खिलाड़ियों ने किया था। अब आईपीएल 2020 में बिहु डांस की धूम मच रही है।  दिल्ली की टीम ने पहले खेलते हुए 161 रन बनाए हैं। धवन के अर्धशतक के अलावा श्रेयस अय्यर ने 53 रन की पारी खेली। धवन और अय्यर के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया। (इनपुट भाषा से भी)

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER