सेक्स स्कैंडल वीडियो / येदियुरप्पा सरकार के जल मंत्री फंसे सेक्स स्कैंडल में, न्यूज चैनलों पर चला वीडियो

Zoom News : Mar 03, 2021, 10:21 AM
बेंगलुरु कर्नाटक में, भारतीय जनता पार्टी की बीएस येदियुरप्पा सरकार के सामने एक नया संकट आ गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, राज्य के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली और एक अज्ञात महिला का वीडियो सामने आया है, जो टेलीविजन चैनलों पर चलाया जा रहा था। इस संबंध में, सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कालाहल्ली ने बब्बन पार्क पुलिस के साथ बेंगलुरु में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में आरोप लगाया गया कि वीडियो क्लिप में मंत्री कथित तौर पर नौकरी दिलाने के नाम पर महिला का शोषण करने की कोशिश कर रहा है। पुलिस ने अभी तक औपचारिक मामला दर्ज नहीं किया है। उपायुक्त एमएन अनुचेथ ने कहा कि फिलहाल पुलिस शिकायत की वास्तविकता की जांच कर रही है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने इस मामले में पार्टी के सहयोगियों के साथ बैठक की। सूत्रों ने कहा कि सरकार ने कहा कि रमेश का पक्ष सुनने के बाद उसे इस्तीफा देने के लिए कहा जाएगा। प्राथमिक शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार ने कहा 'पार्टी के नेता इस मामले पर फैसला करेंगे।'

हालांकि भाजपा नेताओं ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन आरोपी मंत्री भी चुप हैं। उसका फोन स्विच ऑफ था। 60 वर्षीय रमेश, येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में उत्तरी कर्नाटक के बेलागवी क्षेत्र से एक शक्तिशाली मंत्री हैं। उन्होंने वर्ष 2019 में 17 कांग्रेस और जेडीएस विधायकों में सेंध लगाने में भाजपा के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसके बाद भाजपा को सरकार बनाने और जुलाई 2019 में सत्ता में आने में मदद मिली।

मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा रखने वाले रमेश उन चार भाइयों में से एक हैं जो बेलगावी क्षेत्र से कर्नाटक की राजनीति में सक्रिय हैं। बेलगावी लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव की घोषणा से पहले रमेश की कथित सीडी सामने आई थी। यह सीट पिछले साल रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगदी की मौत के बाद खाली हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER