Delhi Liquor Scam / कल आतिशी करेंगी सुबह 10 बजे क्या विस्फोटक खुलासा? किया ट्वीट

Zoom News : Apr 01, 2024, 07:49 PM
Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की हिरासत 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी गई है। सोमवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी ईडी हिरासत बढ़ाई है। ईडी ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने इस केस में अपने दो मंत्रियों, आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। कोर्ट में जब ईडी ने इस बारे में जानकारी दी तो अरविंद केजरीवाल ने इसपर सहमति जताई। अरविंद केजरीवाल ने बताया है कि इस मामले में आरोपी विजय नायर उन्हें नहीं, आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था।

इस घटनाक्रम के बाद अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है और उसके बाद आतिशी ने एक्स पर एक छोटा-सा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने कल यानी मंगलवार की सुबह 10 बजे एक विस्फोटक एक्सपोज़ करने की बात कही है।  

आतिशी ने गिरफ्तारी की जताई थी आशंका

केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि आज कैलाश गहलोत को बुलाया गया ह, अब कल ईडी मुझे भी बुला सकती है। उसके बाद ईडी सौरभ भारद्वाज को भी बुला सकती है। इसके बाद हमें भी ईडी गिरफ्तार कर सकती है। यह सब आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए हो रहा है। मगर हम इनसे डरने वाले नहीं हैं। 

कैलाश गहलोत को ईडी के समन पर आतिशी ने कहा था कि ईडी की जांच का आबकारी नीति से संबंध नहीं है। अगर ऐसा होता तो सबसे पहले ईडी भाजपा के लोगों के यहां जाती, क्योंकि कथित शराब घोटाले के आरोपी शरथ चंद रेड्डी द्वारा 59.5 करोड़ भाजपा को देने की बात साफ हो चुकी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER