देश / कपिल सिब्बल ने जताई नाराजगी तो सुरजेवाला ने किया साफ, कहा- राहुल गांधी ने...

News18 : Aug 24, 2020, 03:49 PM
नई दिल्‍ली। कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC Meeting) की सोमवार को हो रही बैठक के बीच उस वक्‍त घमासान मच गया जब खबरें आईं कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव की मांग करने वाले कांग्रेस नेताओं पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीजेपी से मिलीभगत का आरोप लगाया। इसके बाद कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कपिल सिब्‍बल (Kapil Sibal) ने नाराजगी जताई। हालांकि अब कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep surjewala) ने साफ किया कि राहुल गांधी ने ऐसी कोई बात नहीं कही है।

रणदीप सुरजेवाला ने कपिल सिब्बल के ट्वीट पर जवाब देते हुए ट्वीट किया, 'राहुल गांधी ने इस तरह की कोई भी बात नहीं कही और ना ही इस संबंध में कोई जिक्र किया है। कृपया कोई भी गलत सूचना ना फैलाएं। लेकिन हां हम सब क्रूर मोदी राज से लड़ने के लिए एकजुट हैं। ना कि आपस में या कांग्रेस से लड़ने के लिए।'

बता दें कि कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक के एक दिन पहले 23 कांग्रेस नेताओं की ओर से सोनिया गांधी को पार्टी में बड़े बदलाव करने को लेकर लिखा पत्र सामने आया है। इस पर सूत्रों के हवाले से खबर आई कि राहुल गांधी ने इन सभी 23 नेताओं की आलोचना की। राहुल गांधी ने कहा है कि इन सभी नेताओं की बीजेपी से साठगांठ है।

इसके बाद कपिल सिब्‍बल ने ट्वीट कर कहा, 'राहुल गांधी कहते हैं, 'हम बीजेपी से साठगांठ कर रहे हैं। हम राजस्‍थान हाईकोर्ट में कांग्रेस को बचाने में कामयाब रहे। मणिपुर में बीजेपी की सरकार को गिराकर कांग्रेस का बचाव किया। पिछले 30 सालों ने कभी भी किसी मुद्दे पर बीजेपी के पक्ष में बयान नहीं दिया। फिर भी हम बीजेपी से साठगांठ कर रहे हैं।' हालांकि बाद में उन्‍होंने यह ट्वीट हटा दिया और कहा कि उनकी राहुल गांधी से निजी तौर पर बातचीत हुई है। उन्‍होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER