बारसोई में आया अजीब मामला / जब बेटे ने अपने पिता की दफनाने के बाद फिर खोदी कब्र, तो नही मिला....

Zoom News : Oct 11, 2020, 07:08 AM
बिहार के बारसोई में एक अजीबोगरीब मामला आया है। जहां कस्टम द्वारा बुजुर्ग व्यक्ति की मौत के बाद शव को दफनाया गया था। लेकिन जब दूसरे दिन संदेह हुआ, जब शव को वापस खोदा गया, तो उसमें से सिर गायब था। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी गुस्सा है। उन्होंने सड़क पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

मामला बारसोई प्रखंड के अबदपुर पंचायत के मिस्त्री टोला का है। जहां 65 वर्षीय मंगलू का लंबी बीमारी के कारण 7 अक्टूबर को निधन हो गया। मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार परिवार के सदस्यों ने बुधवार शाम को गांव के पास कब्रिस्तान में मंगलू को दफनाया। अगले दिन, जब मंगलू का बेटा मोहम्मद पाइक फतिहा दुआ पढ़ने के लिए अपने पिता की कब्र पर गया, तो उसने देखा कि उस जगह की मिट्टी से छेड़छाड़ की गई है।

पाइक ने अपने परिवार, रिश्तेदारों और ग्रामीणों को सूचित किया। फिर मौके पर, ग्रामीणों के साथ बेटे ने अपने पिता की कब्र की खुदाई की, जैसे ही सभी ने शव को मिट्टी के अंदर देखा, होश उड़ गए, केवल मंगलू के शरीर से सिर गायब था, यह बात आग की तरह फैल गई। लोगों में गुस्सा था कि ऐसा क्यों और किसने किया, लोगों ने कहा कि घटना में मानव अंगों के तस्करों का कोई हाथ नहीं है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER