बेंगलुरु / पत्नी ने लैपटॉप खुलवाया तो म‍िले न्यूड फोटो, जॉब गई तो युवक बन गया था जिगोलो

Zoom News : Apr 14, 2021, 06:47 AM
बेंगलुरु में एक महिला ने अपने पति से तलाक के लिए अर्जी दी जब उसे पता चला कि उसके पत‍ि ने एस्कॉर्ट के रूप में काम करना शुरू कर दिया है। उसका पत‍ि शहर में जिगोलो के रूप में जाना जाता था। लॉकडाउन के कारण बीपीओ की नौकरी गंवाने के बाद पति ने इस पेशे में कदम रखा था। दरअसल, 24 वर्षीय महिला की मुलाकात जॉब के दौरान हुई और कुछ समय बाद  2017 के मध्य में बीपीओ के कार्यालय कैंटीन में शादी कर ली। कोव‍िड-19 के कारण जब लॉकडाउन लागू किया गया था तो कई लोगों की तरह उनके 27 वर्षीय पति ने भी अपनी नौकरी खो दी और काम की तलाश शुरू कर दी। 

कुछ समय बाद पत्नी ने पत‍ि का असामान्य व्यवहार देखा क्योंकि उसका पति अपने लैपटॉप और मोबाइल फोन के साथ बेहद व्यस्त था। पति ने उन जगहों पर अचानक से और अस्पष्ट दौरे करना शुरू कर दिया जिनके बारे में वह पत्नी को सही तरीके से कुछ बताते नहीं थे।

नवंबर के मध्य में जब पत्नी को ऐसी चीजें संदिग्ध लगीं तो उसने अपने भाई की मदद ली। भाई ने पत‍ि का लैपटॉप खोला तो उसमें एक सीक्रेट फोल्डर म‍िला ज‍िसमें उसके उसके पति की कई नग्न तस्वीरें थीं और उसके पास अर्द्ध-नग्न महिलाओं की सेल्फी थीं। 

तब यह पता चला कि उसका पति एक पुरुष एस्कॉर्ट के रूप में 3,000 रुपये से 5,000 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से काम कर रहा था और शहर में उसके कई ग्राहक थे। 

पहले तो पत‍ि ने इस बात से इनकार कर द‍िया क‍ि वह ज‍िगोलो है लेक‍िन जब पत्नी अपने दोस्तों की मदद से मल्लेश्वरम पुलिस स्टेशन में महिला हेल्पलाइन पर पहुंची तो पत‍ि ने आख‍िरकार स्वीकार क‍िया वह ज‍िगोलो बन गया है।

पति अब यह काम छोड़ने के लिए तैयार था और तरीके से काम करने लगा था, लेकिन पत्नी इस बात पर अड़ी थी कि वह साथ छोड़ना चाहती है। दंपती ने अब शहर की अदालत में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दायर की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER