बॉलीवुड / ट्रेन में सीट पाने के लिए प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग करती थीं विद्या बालन

Live Hindustan : Jul 21, 2020, 07:36 AM
Vidya Balan: विद्या बालन बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी जबरदस्त एक्टिंग के सभी फैन हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विद्या सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक्टिंग करती हैं। दरअसल, विद्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह ट्रेन में ट्रैवल करते हुए थक जाती थीं तब वह सीट पाने के लिए प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग करती थीं। विद्या ने बताया था कि ऐसा करके अक्सर उन्हें सीट मिल जाती थी।

बता दें कि हाल ही में विद्या की अपकमिंग फिल्म शकुंतला देवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर दिखाया गया कि शकुंतला देवी की बचपन से ही मैथ्स में रुचि थी, लेकिन उनका सफर आसान नहीं रहा। शकुंतला देवी गणित के लिए अपने पैशन को लेकर इतना गंभीर थी कि इसकी वजह से उन्हें अपनी बेटी से दूर होना पड़ा। 

फिल्म में सान्या मल्होत्रा विद्या बालन की बेटी के रोल में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में मां-बेटी के बीच पैदा हुई अनबन को भी दिखाया गया है।

'शकुंतला देवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का लेखन लेखन और डायरेक्शन अनु मेनन ने किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने फिल्म का निर्माण किया है। गौरतलब है कि 'शकुंतला देवी' को ओटीटी से पहले थियेटर्स में रिलीज करने की योजना थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने फिल्म को डिजिटल रिलीज करने का फैसला लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER