देश / हिंसा में घायलों को पैसे देने पहुंचे सिद्धारमैया, तो महिला ने फेंक दिए दो लाख रुपये

Zoom News : Jul 15, 2022, 08:19 PM
Woman throw money on Siddaramaiah: कर्नाटक के केरूर में हुई हिंसा में घायल हुए 4 लोगों में से एक के परिवार के एक सदस्य ने शुक्रवार को नेता द्वारा दिए गए पैसों को वापस फेंक दिया. विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने परिजनों को 2 लाख रुपये दिए लेकिन परिजनों ने नेता के पैसे नहीं लिए बल्कि उन्हें वापस फेंक दिया. 

मुलाकात करने पहुंचे सिद्धारमैया

घायल के परिजन इस बात से नाराज थे कि हिंसा के इतने दिन बाद भी कोई नेता उनसे मिलने नहीं आया. लेकिन इतने दिनों बाद जब सिद्धारमैया उनसे मिले तो लोगों ने विरोध दर्ज कराया. हालांकि मुलाकात के दौरान सिद्धारमैया ने उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की. लेकिन परिजनों ने उनके द्वारा पैसे नहीं लिए.

परिजनों ने वापस फेंके पैसे

बता दें कि जब सिद्धारमैया की गाड़ी चलने लगी तो एक महिला ने यह कहते हुए गाड़ी पर पैसे फेंके कि उन्हें पैसे की जरूरत नहीं है. सिद्धारमैया के वाहन पर पैसे वापस फेंकने वाली महिला ने कहा, 'हमें पैसे की जरूरत नहीं है, लेकिन हमें न्याय चाहिए. शांति भंग करने और हिंसा करने वाले बदमाशों को दंडित किया जाना चाहिए. समाज में शांति कायम होनी चाहिए. 

'इतने दिनों से कोई मिलने तक नहीं आया'

परिजनों ने अफसोस जताया कि तब से कोई मिलने नहीं आया. हालांकि एक मंत्री आए था लेकिन वह कुछ लोगों से मिलकर लौट गए. उन्होंने बताया कि पूर्व मंत्री एच वाई मेती और अन्य लोग घायलों के परिजनों से मिलने नहीं आए.

क्षेत्र के विधायक हैं सिद्धारमैया

गौरतलब है कि सिद्धारमैया बादामी क्षेत्र से विधायक हैं और केरूर उन्हीं के निर्वाचन क्षेत्र में आता है. 

क्या है मामला?

दरअसल केरूर में छेड़खानी को लेकर दो भाइयों सहित चार लोग घायल हो गए थे, जिससे 6 जुलाई को सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ गया था. प्रशासन ने सख्ती लागू कर दी थी. साथ ही स्कूल और कॉलेज को भी बंद कर दिया गया था. घटना के सिलसिले में 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER