Karnataka / करिंजेश्वर मंदिर के पास छात्रों का गलत तरीके से रोका गया

Zoom News : Aug 27, 2021, 06:54 PM

दक्षिण कन्नड़ जिले में पुंजालकट्टे पुलिस ने 26 अगस्त को बंतवाल के करिंजेश्वर मंदिर में लंबे समय से गए छह पैरामेडिकल कॉलेज के छात्रों के एक समूह को गलत तरीके से रोकने के आरोप में पांच सदस्यीय संगठन के 3 लोगों को गिरफ्तार किया। मंदिर, जो करिंजा पहाड़ी पर है, मैंगलुरु-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग से दूर, मंगलुरु और कर्नाटक के विभिन्न तत्वों के लोग पहाड़ी से सटे घने जंगलों के प्राकृतिक वैभव का अनुभव करने के लिए जाते हैं।


पुलिस के अनुसार, छह अंतिम वर्ष के पैरामेडिकल कॉलेज के छात्र (3 लड़के और 3 लड़कियां) ए.जे. इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, मंगलुरु, 26 अगस्त को 3 अलग-अलग बाइक में पहाड़ी पर गया था। पहाड़ी पर जाना बंतवाल में एक से अधिक स्थानों के अनुभव का एक हिस्सा बन गया है।


पिक्स लेने और मंदिर की यात्रा करने के बाद, छात्र शाम लगभग 6 बजे तलहटी में स्थित तालाब तक गए। जिसमें उन्हें हैरान करने वाले पांच सदस्यीय समूह की मदद से रोक दिया गया था। यह ज्ञान प्राप्त करने पर कि विद्वान एक तरह के धर्मों से संबंधित हैं, समूह ने विद्वानों को पहाड़ी पर जाने के उद्देश्य के बारे में बताया।


आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। एक छात्रा का उपयोग करने की शिकायत पर पुलिस ने पांच सदस्यीय संगठन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 341 (गलत तरीके से रोक) के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर संगठन के बंदियों की तलाश की जा रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER