Cricket / धनश्री वर्मा नहीं, चहल ने इस लड़की को बताया ट्रैवल पार्टनर, जानिए कौन है ये गर्ल?

Zoom News : Jan 23, 2023, 01:07 PM
Yuzvendra Chahal Bowling: युजवेंद्र चहल की गिनती भारत के सुपरस्टार खिलाड़ियों में होती है. वह अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. वह और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहते हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं. चहल इस समय टीम इंडिया का हिस्सा हैं और इंदौर जाते समय उन्होंने एक लड़की के साथ फोटो डाली है और उसे अपना ट्रैवलिंग पार्टनर बताया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

चहल ने शेयर किया ये फोटो 

भारतीय टीम तीसरे वनडे मुकाबले में भाग लेने के लिए इंदौर गई है. इसी समय युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. चहल ने बहुत ही चालाकी से फिल्टर का उपयोग करके कुलदीप को एक महिला में बदल दिया. फोटो में उन्होंने ट्रैवल पार्टनर का कैप्शन भी दिया. ये फोटो देख सोशल मीडिया पर फैंस कंफ्यूज हो गए. लेकिन इसके बाद उन्हें सारा माजरा समझ में आ गया. 

साल 2020 में की थी शादी 

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से साल 2020 में शादी की थी. इन दोनों ही मुलाकात ऑनलाइन डांस क्लास के दौरान हुई थी. धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर और डेंटिस्ट हैं. फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी कर ली. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच

युजवेंद्र चहल ने सफेद गेंद के क्रिकेट में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने भारत के लिए 71 वनडे मैचों में 119 विकेट और 74 टी20 मैचों में 90 विकेट चटकाए हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER