लखनऊ / 12वीं की छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर कर ली आत्महत्या, लड़का लगातार करता...

Zoom News : Jan 03, 2021, 05:30 PM
लखनऊ में छेड़छाड़ से परेशान महिला की आत्महत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक, लखनऊ का पुलिस स्टेशन बक्शी के तालाब इलाके के पहाड़पुर गांव का है, जहां लड़की 12 वीं कक्षा की छात्रा थी और अपने घर का खर्च निकालने के लिए नर्सरी में काम करती थी।

पुलिस के मुताबिक, इस दौरान दूसरे गांव का एक लड़का लगातार उसके साथ छेड़छाड़ और उत्पीड़न कर रहा था। आते समय वह रास्ते में कई बार रोकते और छेड़छाड़ करते थे और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते थे। आरोपी लड़का लड़की को लगातार फोन करके परेशान कर रहा था। छेड़छाड़ के कारण छात्र डिप्रेशन का शिकार हो गया था। आहत लड़की ने पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। लड़की के परिवार के मुताबिक, लड़के ने महिला को कई बार परेशान किया और घर भी आया। हालांकि, वह हर बार धमकी देता रहा। परिवार के सदस्यों ने कहा कि उनकी लड़की काम करती थी और वह रास्ते में उससे छेड़छाड़ करते थे। हमने नहीं सोचा था कि हमारी बेटी यह कदम उठाएगी।

एसपी (ग्रामीण) लखनऊ, डॉ। हृदयेश कुमार के अनुसार, एक परिवार ने हमें तहरीर दी थी जिसमें लड़की ने आत्महत्या की है और आरोप लगाया है कि लड़का उससे छेड़छाड़ करता था। इस वजह से लड़की ने आत्महत्या की है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और हम आरोपी युवक की तलाश कर रहे हैं और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER