Churu News / 17 कोरोना पॉजिटिव मिले चूरू में

Zoom News : Jun 17, 2020, 12:33 PM
चूरू ( Churu ) जिले में मंगलवार को 17 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 16 संक्रमित चूरू में एवं एक जयपुर में मिला है। सरदारशहर में सर्वाधिक 9 पॉजिटिव मिले हैं। रतननगर में 3, सुजानगढ़ एवं राजगढ़ में 2-2 संक्रमित मिले। सीएमएचओ डॉ. भंवरलाल सर्वा ने बताया कि जयपुर में मिले 56 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति चूरू सभापति के ससुर हैं। वे जयपुर गए हुए थे, जहां उनकी जांच हुई, जिसमें पॉजिटिव मिले। उनके पॉजिटिव आते ही सभापति सहित परिवार के 13-14 जने के चिकित्सा विभाग की टीम ने सैंपल लिए तथा फिलहाल उन्हें होम क्वारेंटाइन किया गया है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 209 हो गई है।
चूरू बीसीएमओ डॉ. अहसान गौरी ने बताया कि जयपुर में मिले 57 वर्षीय व्यक्ति चूरू के नया बास के निवासी हैं। उनके परिवार के लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। रतननगर में 3 महिला पॉजिटिव आई है। इनके परिवार के 15 जून को सैंपल लिए गए थे। इन महिलाओं की आयु 23, 24 एवं 27 वर्ष है। बतादें ये सभी 14 जून को ट्रक से दिल्ली से रतननगर आए थे। आते ही इनके परिवार के चार लोगों के सैंपल लिए गए, इनमें 2 जने 15 जून को पॉजिटिव मिले, जिसके बाद पूरे परिवार के सैंपल लिए गए, जिसमें 3 महिलाएं पॉजिटिव आने पर उन्हें रतननगर के आंबेडकर भवन से डीबी अस्पताल शिफ्ट कर दिया।
सादुलपुर : दिल्ली व गाजियाबाद से 14 जून को आए 2 युवक कोरोना पॉजिटिव मिले
सादुलपुर | क्षेत्र में मंगलवार को दो जने संक्रमित मिले। डॉ. मनोज भड़िया ने बताया कि वार्ड 6 का एक युवक 14 जून को दिन में दिल्ली से आया था, वहीं वार्ड 33 का युवक 14 जून की रात को गाजियाबाद से आया था। दोनों क्वारेंटाइन थे। 15 जून को दोनों के सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भिजवाए गए, जिनकी 16 जून को पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है।
कोराेना अपडेट
कुल पॉजिटिव : 209
सरदारशहर : सभी संक्रमित प्रवासी, क्वारेंटाइन में थे
सरदारशहर. तहसील में 9 संक्रमित मिले हैं, इनमें दूदगिर, भानीपुरा, मालकसर, राजासर, अजीतसर के अलावा वार्ड 38, 36 में 1-1 एवं वार्ड 8 के दो पॉजिटिव मिले हैं। सभी प्रवासी हैं जो क्वारेंटाइन थे।
सुजानगढ़ : गाजियाबाद से आए दो भाई पॉजिटिव
सुजानगढ़. क्षेत्र में मंगलवार को दो संक्रमित मिले। कस्बे के वार्ड 28 में 11 जून को गाजियाबाद से आए दो भाई संक्रमित मिले हैं। इनकी आयु 18 एवं 23 वर्ष है। ये क्वारेंटाइन थे। संक्रमित मिलने के बाद इन्हें चूरू कोविड केयर केंद्र के लिए रवाना कर दिया है। परिवार के लोगों के सैंपल लेने के लिए चिकित्सा विभाग की टीम जुटी है।
चूरू. संक्रमित को एंबुलेंस में ले जाने से पहले पूछताछ करती टीम।
जून को सैंपल लिए गए थे। इन महिलाओं की आयु 23, 24 एवं 27 वर्ष है। बतादें ये सभी 14 जून को ट्रक से दिल्ली से रतननगर आए थे। आते ही इनके परिवार के चार लोगों के सैंपल लिए गए, इनमें 2 जने 15 जून को पॉजिटिव मिले, जिसके बाद पूरे परिवार के सैंपल लिए गए, जिसमें 3 महिलाएं पॉजिटिव आने पर उन्हें रतननगर के आंबेडकर भवन से डीबी अस्पताल शिफ्ट कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER