बॉलीवुड / ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 3 लोग गिरफ्तार, क्रूज पर की थी रेव पार्टी

Zoom News : Oct 03, 2021, 05:30 PM
क्रूज पर ड्रग्स पार्टी (Mumbai Drug Case) मामले में NCB की टीम ने एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Arrest In Drug Case) को गिरफ्तार कर लिया है. NCB की टीम ने आर्यन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. खबर के मुताबिक आर्यन खान ने एनसीबी अधिकारियों के सामने ड्रग्स लेने की बात कबूल की है. आर्यन खान समेत सभी आरोपियों की अब मेडिकल जांच कराई जा रही है. ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में NCB ने 8 लोगों को हिरासत में लिया था. सभी आठ आरोपियों के पास से चरस, MDMA, MD और कोकेन समेत अन्य ड्रग्स बरामद किए गए थे.

अब गिरफ्तार किए गए आरोपियों की मेडिकल जांच (Aryan Medical Inquiry) कराई जाएगी. उन्हें मेडिकल जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया है. जांच के बाद उन्हें किला कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहां पर उनकी पुलिस रिमांड मांगी जा सकती है. हालांकि ये रिमांड कितने दिन की होगी ये पेशी के बाद ही साफ हो सकेगा. एनसीबी (NCB) आरोपियों से पूछताछ के लिए कोर्ट से कम से कम तीन दिन की रिमांड मांग सकती है. आर्यन खान को नार्कोटिक्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया है.

NCB ने जब्त किया आर्यन खान का मोबाइल

एनसीबी ने गिरफ्तारी के साथ ही आर्यन खान का मोबाइल जब्त कर लिया है. उनकी चैट की जांच शुरू हो चुकी है. इससे पहले आर्यन ने एनसीबी ने 12 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी. फिलहाल आर्यन खान,मुनमुन भनेजा और अरबाज मर्चंट समेत तीन लोगों की मेडिकल जांच की जा रही है.  कोर्ट में पेशी के बाद पता चलेगा कि आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को पुलिस कस्टडी में भेजा जाएगा या फिर ज्युडिशियल कस्टडी में भेजा जाएगा.

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज में हुई थी रेव पार्टी

बता दें कि मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज में रेव पार्टी चल रही थी. कॉर्डेलिया द इंप्रेस नाम के क्रूज में चल रही इस रेव पार्टी में ड्रग्स और डीजे का आयोजन किया गया था. शनिवार-रविवार रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस पर रेड मारी और 10 लोगों से पूछताछ शुरू की. इसके बाद एनसीबी ने 8 लोगों को हिरासत में ले लिया था. हिरासत में लिए गए लोगों में सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल था. लंबी पूछताछ के बाद अब उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है. दरअसल आर्यन के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं दिखी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER