Crime / 54 वर्षीय व्यक्ति ने की गंदी हरकत, 120 महिलाओं को भेजीं अपनी न्यूड फोटो

Zoom News : Nov 08, 2020, 03:23 PM
कर्नाटक पुलिस ने शुक्रवार को एक 54 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उन पर पिछले छह महीनों के दौरान 120 महिलाओं सहित 200 से अधिक लोगों को अपनी नग्न तस्वीरें भेजने का आरोप है। चित्रदुर्गा के चैलकेरे के निवासी 54 वर्षीय रामकृष्ण ने कथित तौर पर छह महीने की अवधि में 120 महिलाओं सहित 200 से अधिक लोगों को खुद की नग्न तस्वीरें भेजी हैं। एक हफ्ते पहले कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से तस्वीरें मिली हैं।

'द न्यूज मिनट' की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि सूचना के आधार पर पुलिस ने रामकृष्ण की तलाश शुरू की। उसके मोबाइल फोन को ट्रैक कर लिया गया था और उसे शुक्रवार को चल्केरे में उसके घर से गिरफ्तार किया गया था।

रामकृष्ण ने पुलिस पूछताछ में तस्वीरें भेजने की बात कबूल की है। पुलिस ने कहा कि उसने अपनी तस्वीरें उन नंबरों पर भी भेजीं जिन्हें वह नहीं जानता था। चल्लकेरे की कम से कम 50 महिलाएँ थीं जिनके पास उसने ये तस्वीरें भेजी थीं।

इतना ही नहीं, वह अपनी तस्वीर में कुछ महिलाओं के लिए भी पूछ रहा था। वर्तमान में, रामकृष्ण को चित्रदुर्ग में मजिस्ट्रेट के सामने गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER