ऑस्ट्रेलिया / 8 साल बाद आया बॉयफ्रेंड के मैसेज का रिप्लाई, बोला- मेरा फोन अपडेट हो रहा था

News18 : Feb 27, 2020, 04:48 PM
ऑस्ट्रेलिया: (Australia) की एक महिला के साथ कुछ ऐसा वाकया हुआ, जिससे उसकी जिंदगी में फिर से बहार आ गई। ऑस्ट्रेलियाई महिला जेनिफर सैली (Jennifer Sally) ने बताया कि उसके प्रेमी के साथ रहने का उसका सपना लगभग एक दशक बाद पूरा हुआ। 36 साल की सैली ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उसके और उसके पूर्व प्रेमी के बीच सिर्फ तीन लाइन की बात हुई। सैली ने प्रेमी को एक मैसेज किया, जिसका जवाब आने में आठ साल और सात महीने का वक्त लग गया।

सैली ने बताया कैसे दोनों की फिर से हुई बात

जेनिफर ने news.com.au से बातचीत में बताया कि एक दिन थॉमस ने अचानक मुझसे बात करना बंद कर दिया। थॉमस (Thomas) ने उन्हें कई सालों तक कोई जवाब नहीं दिया। उसने कहा, 'हम जब साथ थे सब कितना अच्छा था, कभी किसी चीज की चिंता नहीं थी। मैं उनके परिवार से कभी नहीं मिली क्योंकि वे दूसरे राज्य में रहते थे।' थॉमस उसे एडिलेड ले जाना चाहता था, जहां उसका परिवार रहता था और उसने अपने प्यार का इजहार भी किया था।

सैली ने बताया कि जिंदगी में एक साथ चलने का ख्याल थॉमस को आया था। हमें एक बेडरूम का अपार्टमेंट मिला था। हम अपने आने वाले दिनों के सपने देख रहे थे, जिस दिन हम लोग वहां शिफ्ट हुए उसी दिन थॉमस लापता हो गया। थॉमस के लापता हो जाने के बाद से मैं बहुत अकेली सी हो गई।

2011 में हम दोनों की बात हुई थी, जिसकी शुरुआत थॉमस ने की थी। उसने लिखा था हाए, कैसी हो। जिसके जवाब मैंने तीन दिन बाद दिया मैं अच्छी हूं, तुम क्या कर रहे हो। इस बात का जवाब मुझे आठ साल बाद मिला। जब मैंने थॉमस से पूछा, जवाब में इतना समय क्यों लगा तो उसने कहा 'मेरा फोन अपडेट हो रहा था।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER