Crime / 9वीं कक्षा के छात्र ने प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते हुए कर लिया सुसाइड, दोनो पढ़ते थे साथ

Zoom News : Jan 16, 2021, 01:37 PM
बिहार के गया में एक नाबालिग स्कूली छात्र को इस कदर प्यार हो गया कि उसने अपनी प्रेमिका के सामने ही लाइव वीडियो कॉलिंग करके फांसी लगा ली। मृतक विकास 9 वीं कक्षा का छात्र था और अपने स्कूल में 8 वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की से प्यार करता था। यह घटना गया के अनुग्रहपुरी कॉलोनी के मुस्तफाबाद इलाके की है जहां उसने रात में प्रेमिका सोनिया (काल्पनिक नाम) के साथ प्यार में मरने की कसम खाने के बाद मोबाइल पर एक लाइव वीडियो में आत्महत्या कर ली। दोनों एक ही स्कूल के छात्र थे।

इस घटना की खबर मिलते ही रामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और विकास के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के लिए भेज दिया।

विकास के पिता के बयानों के आधार पर, लड़की और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है। विकास मूल रूप से औरंगाबाद जिले के बलिया गांव का रहने वाला था और गया में रहकर पढ़ाई और पढ़ाई कर रहा था।

पुलिस ने कहा कि पूरी घटना की जांच की जाएगी कि किन परिस्थितियों में वीडियो कॉलिंग में लाइव फांसी लगाकर आत्महत्या की है। लड़के के पिता और दोस्तों का कहना है कि विकास ने लड़की के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER