Viral News / एक कपल बेहद अनूठे प्रयोग के तहत एक दूसरे के साथ हथकड़ियों से बंधा, और फिर...

Zoom News : Feb 16, 2021, 05:26 PM
यूक्रेन के एक जोड़े को हथकड़ी के साथ एक बहुत ही अनोखे प्रयोग में एक-दूसरे के साथ जोड़ा गया है। इस जोड़े ने वेलेंटाइन डे पर यह प्रयोग किया है। इस प्रयोग की मदद से, अलेक्जेंडर और विक्टोरिया नाम का यह युगल अपने रिश्ते को आराम क्षेत्र से बाहर निकालना चाहता है और देखना चाहता है कि क्या वे कठिन परिस्थितियों में अपने रिश्ते को बनाए रख पाएंगे।

अलेक्जेंडर और विक्टोरिया अगले तीन महीने तक हथकड़ी से बंधे रहेंगे। इस समय के दौरान, उन्हें अपनी दिनचर्या के हर दूसरे काम से निपटना पड़ता है। यूक्रेन के नेशनल रजिस्टर ऑफ रिकॉर्ड्स में काम करने वाले और इस प्रयोग की देखरेख करने वाले एक व्यक्ति विटाली जोरीन कहते हैं कि इन लोगों ने इस प्रयोग को पूरी चेतना से करने का फैसला किया है। 

इस जोड़े ने वेलेंटाइन डे पर यूक्रेन के कीव शहर में यह प्रयोग शुरू किया। इस जोड़े का पहला परीक्षण तब हुआ जब वे अपने घर से 325 मील दूर एक टैक्सी में गए और उन्हें मेल या महिला सार्वजनिक शौचालय का चयन करना पड़ा। इसके बाद इस जोड़े ने फैसला किया कि वे महिला शौचालय में भी जाएंगे। यह देखकर वहां मौजूद क्लीनर हैरान रह गया। 

कुछ वीडियो में, अलेक्जेंडर और विक्टोरिया को विशेष कपड़े पहने हुए देखा गया था। इन कपड़ों को ऊपर से नीचे तक ज़िप किया जाता था ताकि दोनों को कपड़े पहनने या बदलने में परेशानी न हो। इस जोड़े का मानना ​​है कि वे इस चुनौती को पूरा करने में सक्षम होंगे। हालांकि, वह जानता है कि व्यक्तिगत स्थान की कमी के कारण, यह दोनों लोगों के लिए बहुत मुश्किल होने वाला है। 

जोरिन ने कहा कि अगर वे इन तीन महीनों के दौरान अलग होने का फैसला करते हैं, तो उन्हें अपने हाथों से हथकड़ी अलग करने में सक्षम होने के लिए आपातकालीन सेवा के विशेषज्ञों की आवश्यकता होगी। गौरतलब है कि अलेक्जेंडर और विक्टोरिया का यह प्रयोग रियल्टी शो की तरह है जहां लोगों को कुछ महीनों के लिए विषम परिस्थितियों में रखा जाता है। ()

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER