जम्मू-कश्मीर / कुलगाम में छिपे आतंकी, जॉइंट टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया

AajTak : May 14, 2020, 08:04 AM
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों के छिपे होने की खबर है। पुलिस की एक जॉइंट टीम ने आतंकियों की तलाशी में पूरे इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया है। 34 आरआर बटालियन और सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स की टीम ने यमराक के पूरे इलाके को घेर कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जॉइंट टीम ने संदिग्ध जगह की ओर से जैसे ही बढ़ना शुरू किया, आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

इससे पहले बुधवार को अवंतीपोरा की स्थानीय पुलिस ने आंतकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में सुरक्षा बलों और पुलिस की आतंकियों के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई चल रही है। इसी बीच पुलिस की ओर से चलाए जा रहे तलाशी अभियान में मंगलवार को जैश के ये आतंकी गिरफ्तार किए गए।

जो आतंकी गिरफ्तार किए गए हैं उनके नाम हैं- शबीर अहमद पारे, शिराज अहमद डार, शफत अहमद मीर और इशफाक अहमद शाह। चारों बाथे इलाके के रहने वाले हैं। चारों पर आरोप है कि इन्होंने जैश के सक्रिय आतंकियों को रहने, खाने-पीने में मदद पहुंचाई। त्राल के जंगलों में टिके आतंकियों को इन लोगों ने मदद पहुंचाई। इनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER