हिमाचल / एक बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित कार 800 मीटर गहरी खाई में गिरी, पिता- पुत्र सहित तीन लोगों की मौत

Zoom News : Feb 28, 2021, 04:48 PM
मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई, जहां एक अनियंत्रित कार 800 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में कार के बच्चे उड़ गए। वहीं, पिता और पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा आज सुबह मंडी-बाजौरा रोड पर मारोगी के पास हुआ। कहा जा रहा है कि पिता और पुत्र समेत तीन लोग मंडी से कुल्लू जा रहे थे। इस दौरान, एक दुर्घटना हुई और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों दिल्ली के थे।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

उसी दौरान स्थानीय लोगों ने कार को गिरते हुए देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को इसकी सूचना देने के साथ ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। लेकिन स्थानीय लोगों के पहुंचने से पहले ही कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान 34 वर्षीय हरवीन संधू, 49 वर्षीय रमेश चंद्र और योगेश के रूप में हुई है।

रमेश चंद्र और योगेश पिता-पुत्र हैं। योगेश की उम्र 20 से 22 साल बताई जाती है। डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना से संबंधित मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। सभी शवों को जोनल अस्पताल मंडी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER