Delhi / चोरी के शक में पेड़ से बांधकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

Zoom News : Sep 04, 2021, 12:43 AM

बाहरी दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में गुरुवार को लूट के संदेह में एक 25 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति को पेड़ से बांधकर और स्थानीय लोगों द्वारा पीटा जाने के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य की पहचान करने और उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।


पुलिस उपायुक्त (बाहरी-उत्तर) राजीव रंजन सिंह ने कहा कि व्यक्ति के शव को पहचान के उद्देश्य से बाहरी दिल्ली के सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है क्योंकि शुक्रवार देर शाम तक उसकी पहचान का पता नहीं चल सका था।


डीसीपी सिंह ने बताया कि गुरुवार को सुबह करीब नौ बजे नरेला औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस को फोन आया कि नरेला स्थित दिल्ली स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (डीएसआईआईडीसी) औद्योगिक क्षेत्र के ब्लॉक एक में एक चोर को आम जनता ने पकड़ कर पीटा है. .


पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया और कर्मी घायल और बेहोश पड़े एक अज्ञात व्यक्ति की खोज के लिए वहां पहुंचे। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि वह एक चोर था और उसे रंगेहाथ पकड़ा गया था।


“घायल व्यक्ति को नरेला के राजा हरीश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। डीसीपी ने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच की गई। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान के बारे में जानकारी साझा नहीं की है और कहा है कि और भी संदिग्धों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER