गेस्ट हाउस छापा / आधार कार्ड किसी का, कमरे में मिला कोई दूसरा, चल रहा था बड़ा खेल

Zoom News : Mar 06, 2022, 10:26 AM
सिकंदरा गेस्ट हाउस पर पुलिस कार्रवाई के बाद नया खुलासा हुआ है। देह व्यापार की सूचना पर गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापा मारकर 28 युवक-युवतियों को पकड़ा था। जांच के दौरान पुलिस को गेस्ट हाउस से जो आधार कार्ड मिले उनमें पकड़े गए युवक-युवतियों का पहचान पत्र नहीं है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि गेस्ट हाउस में कमरा देने के लिए संचालक फर्जी पहचान पत्र का इस्तेमाल कर रहा था।

गेस्ट हाउस संचालक के खिलाफ दो मुकदमे

गेस्ट हाउस संचालक के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। पहला मुकदमा एसआई देवव्रत एम पांडेय ने दर्ज कराया। इसके अनुसार, सूचना मिली थी कि सिकंदरा गेस्ट हाउस का संचालक अवैध गतिविधियां कराता है। इस पर एएसपी सत्य नारायण के नेतृत्व में छापा मारा गया। पुलिस के आने से पहले दो लोग भाग गए। इसमें चेक करने पर 14 युवक और 14 युवतियां मिले। सभी की उम्र तकरीबन 18 से 25 वर्ष थी। इस पर रजिस्टर चेक किया गया। होटल की टेबल से 14 आधार कार्ड बरामद हुए। इनमें से आठ की छायाप्रति मिलीं, जिन पर नंबर बरामद आधार कार्ड के थे, जबकि फोटो अलग थीं।

फर्जी आधार कार्ड से मिलता था रूम

युवकों और युवतियों ने बताया कि संचालक बिना आईडी के दूसरों की आईडी लगाकर कमरा देता है। वह फर्जी आधार कार्ड बनाकर रुकवाता है। किसी से कोई पहचान पत्र नहीं लिया गया है। युवकों और युवतियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। इस मामले में धोखाधड़ी, कूटरचना आदि धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। 

सील करने की होगी कार्रवाई

सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्य नारायण का कहना है कि होटल पर ताला लगवाया गया है। इसको सील करने के लिए रिपोर्ट भेजी जा रही है। आरोपी संचालक कुणाल ठाकुर की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मौके से संचालक और उसका कर्मचारी फरार हुए थे।

मीडियाकर्मी से हुई था मारपीट

दूसरा मुकदमा एक मीडियाकर्मी ने लिखाया। उसने मुकदमे में कहा कि वह छापे की सूचना पर होटल पर आया था। इस पर दो-तीन लोगों ने घेर लिया और उससे मारपीट की। जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल क्षतिग्रस्त कर दिया। मारपीट में होटल मालिक और अन्य कर्मचारी शामिल थे। इस मामले में भी मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी और तोड़फोड़ की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER