आज की ताजा खबर LIVE / एनसीपी शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ घाटकोपर में FIR

एनसीपी शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ घाटकोपर में FIR

06 Jan 2024 06:18 PM
एनसीपी शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ घाटकोपर में FIR

प्रभू राम श्री राम पर विवादित बयान देने के आरोप में महाराष्ट्र में शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड पर तीसरी एफआईआर दर्ज की गई है. बीजेपी विधायक राम कदम घाटकोपर के चिराग नगर पुलिस स्टेशन आव्हाड के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.


06 Jan 2024 05:25 PM
इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सलमान खान की Tiger 3

टाइगर 3 के ओटीटी राइट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने हासिल किए थे. अब प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज को लेकर अपडेट दिया है. ये फिल्म कब से ओटीटी पर दस्तक देगी अभी इसकी डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा गया है कि फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.


बहरहाल, अब ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि मेकर्स रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कब तक करते हैं. सलमान-कैटरीना के अलावा इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं, जो मेन विलेन हैं. उनका भी अवतार लोगों को खूब भाया. इन सबके अलावा शाहरुख खान भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिन्होंने पठान बनकर कैमियो किया है.


06 Jan 2024 05:22 PM
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रचार समिति का किया ऐलान

कांग्रेस पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपनी प्रचार समिति का ऐलान कर दिया है. इस समिति में अजय माकन, केसी वेणुगोपाल, जयराम रमेश, पवन खेड़ा, गुरदीप सप्पल और सुप्रिया श्रीनेत का नाम शामिल है


06 Jan 2024 12:17 PM
टेकऑफ होते ही प्लेन की खिड़की निकली, इमरजेंसी लैंडिंग

अलास्का एयरलाइंस की बोइंग 737-9 मैक्स फ्लाइट के शनिवार को खिड़की हवा में उड़ गई। इसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग हुई। यह विमान पोर्टलैंड से कैलिफोर्निया के ओंटारियो जा रहा था।


लोकल समय के मुताबिक, प्लेन शुक्रवार शाम करीब 5 बजे रवाना हुआ था। रवाना होने के कुछ ही मिनटों में विमान की एक खिड़की उड़ गई। इस दौरान बगल की सीट पर बैठे बच्चे की शर्ट भी फट गई। वहीं कुछ पैसेंजर के फोन भी हवा में उड़ गए।


प्लेन करीब 16.32 हजार फीट की ऊंचाई पर था। इसके बाद टेकऑफ के आधे घंटे के अंदर प्लेन की वापस पोर्टलैंड में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस दौरान विमान में करीब 171 पैसेंजर और 6 क्रू मेंबर सवार थे। अलास्का एयरलाइंस ने अपने सोशल मीडिया पेज पर घटना की जानकारी दी है।


06 Jan 2024 12:16 PM
अफगानिस्तान सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज

अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज हो सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबलों के लिए भी आज ही टीम घोषित हो सकती है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीफ सिलेक्टर अजित अगरकर की अध्यक्षता में सिलेक्शन की कमेटी की बैठक हो चुकी है। टीम आज रात तक बताई जा सकती है।


06 Jan 2024 12:15 PM
जयपुर में दो दिन बारिश का अलर्ट

जयपुर में आज सुबह भी कई जगह घना कोहरा छाया रहा। कोहरे और सर्द हवा के कारण जयपुर का न्यूनतम तापमान 7.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। पिछले 10 साल में ऐसा पहला मौका है जब जयपुर में कोहरे का प्रभाव 7 दिन रहा। तेज सर्दी और कोहरे से रविवार से लोगों को राहत मिल सकती है। वेस्टर्न डिस्टर्बेंस एक्टिव होने के कारण जयपुर में रविवार को मौसम साफ रह सकता है। देर शाम यहां बादल छा सकते हैं। 8-9 जनवरी को बारिश हो सकती है।


मौसम केन्द्र जयपुर की ओर से 8 और 9 जनवरी का जयपुर जिले में यलो अलर्ट जारी किया है। इसमें बारिश होने के साथ ओले गिरने की भी संभावना जताई है। इन दो दिन पूरे शहर में आसमान में बादल छाए रह सकते हैं। इससे रात में सर्दी थोड़ी कम हो जाएगी और दिन का तापमान भी बढ़ जाएगा, जिससे लोगों को गलनभरी सर्दी से थोड़ी राहत मिल सकती है।


06 Jan 2024 11:26 AM
MP : शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे सीएम मोहन यादव- कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जितेंद्र पटवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे हैं. पूर्व सीएम द्वारा नियुक्त कलेक्टरों और अधिकारियों को हटा रहे हैं. बीजेपी की यह इंटरनल पॉलिटिक्स है. पटवारी ने कहा कि भाजपा मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर चुनाव जीती है.


06 Jan 2024 10:43 AM
कांग्रेस की जहां पर भी सरकारें रहीं वहां लूट मचाई- शहजाद पूनावाला

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक आरोपी द्वारा छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल का नाम लिए जाने और ईडी द्वारा पूरक आरोपपत्र में कांग्रेस नेता का नाम लिए जाने पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस की जहां पर भी सरकारें रहीं वहां पर उन लोगों ने केवल लूट मचाने का काम किया. कांग्रेस के सीएम किस तरह का लूट मचा रहे थे आज ये समाने आया है


06 Jan 2024 10:09 AM
दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा गैंग के शार्पशूटर प्रदीप को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा गैंग के शार्पशूटर प्रदीप सिंह को दिल्ली के रोहिणी इलाके से पकड़ा है. स्पेशल सेल ने उसके पास से अत्याधुनिक हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.


06 Jan 2024 09:14 AM
राशन घोटाला मामले में TMC नेता गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले से ED ने TMC नेता और बोंगांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष शंकर अध्य को ED ने शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को ED और CRPF की टीम शंकर और TMC नेता शेख शाहजहां के घर रेड डालने गई थी। इस दौरान उनके समर्थकों ने अधिकारियों पर हमला कर दिया।


ED ने शुक्रवार रात में हमले को लेकर बयान जारी किया। जांच एजेंसी ने सोशल प्लेटफॉर्म एक्स पर बताया- 'करीब 800 से 1000 लोगों की भीड़ ने हत्या करने के इरादे से हमला किया था। भीड़ के पास लाठियां, पत्थर, ईंट जैसे हथियार थे। हमले में 3 अधिकारियों को गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल उनका इलाज जारी है।'


अधिकारियों ने बताया कि भीड़ ने उनके मोबाइल फोन, लैपटॉप, नकदी और वॉलेट भी छीन लिए। इसके अलावा उनके वाहनों को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER