Entertainment / 'यहां पतली लड़कियां ही चलती हैं', जानिए क्यों लाइव वीडियो में Shehnaaz Gill ने कही ये बात

Zoom News : Jun 30, 2021, 11:54 AM
Entertainment: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को नए लुक में देखना कुछ फैंस को जहां बहुत ज्यादा अच्छा लगा तो कुछ उन्हें अब भी पिछले वाले लुक में ही देखना चाहते हैं। हालांकि शहनाज का नया लुक ज्यादा पॉपुलर हुआ है और इसके बाद से उन्हें कई नए प्रोजेक्ट्स भी मिले हैं लेकिन अब भी फैंस उनसे उनके वेट लॉस के तरीके और इसकी वजह के बारे में सवाल कर रहे हैं।

लाइव वीडियो में कही ये बात

किसी भी कलाकार का अपीयरेंस उसके लिए बहुत मायने रखता है और ऐसा लगता है कि शहनाज (Shehnaaz Gill) भी जल्द ही ये बात समझ गई। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने फैंस के साथ रूबरू होने के लिए हाल ही में एक यूट्यूब लाइव सेशन किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ खुलकर बातचीत की। इस लाइव सेशन में एक फैन ने जहां उनके वजन घटाने की ट्रिक पूछी तो दूसरे ने कहा कि वह पहले ही ज्यादा अच्छी लगती थीं।

वो भी मैं थी और ये भी मैं ही हूं

वजन घटाने के तरीके के बारे में बताने के बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) ने अपने दूसरे फैन से कहा कि पहले वाली भी वही थीं और अभी वाली भी वही हैं। शहनाज (Shehnaaz Gill) ने कहा कि पहले वाला लुक तो वह जब चाहे ले सकती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह पहले वाला लुक भी ले लेंगी लेकिन फिर शायद उन्हें ज्यादा काम नहीं मिलेगा। शहनाज को लगता है कि पतली लड़कियों को इंडस्ट्री में ज्यादा काम मिलता है।

इंडस्ट्री में पतली लड़कियां चलती हैं

उन्होंने कहा, 'मैं वो वाली शहनाज (Shehnaaz Gill) कभी भी बन सकती हूं। हालांकि तब मुझे उतना काम नहीं मिलेगा। इंडस्ट्री में पतली लड़कियां चलती हैं।' बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 (BB13) से निकलने के बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) ने ये ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है। शो में उनका वजन काफी बढ़ गया था लेकिन उनके क्यूट अंदाज को फैंस ने बहुत पसंद किया था। शहनाज (Shehnaaz Gill) शो के फिनाले एपिसोड तक गई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER