Corona in Bollywood / कोरोना होने के बाद बोले अमिताभ, दस दिन में मेरे जो करीब आए वे जांच करवा लें, अमित साध कोरोना नेगेटिव, जूही चावला क्यों हुई ट्रोल

Zoom News : Jul 13, 2020, 07:12 PM

by Newshelpline . Mumbai | बच्चन परिवार के चार सदस्यों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद राहत की खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैमिली में काम करने वाले 26 सदस्यों का स्वाब टेस्ट निगेटिव आया है। रविवार को बिग बी के बंगले जलसा को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के बाद परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ को क्वारैंटाइन किया गया था और सभी का टेस्ट भी किया गया था। 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर कोरोना ने दस्तक दे दी है। जी हाँ, कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। और अब इसके चपेट में बच्चन परिवार भी आ गया है। बच्चन परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का नाम शामिल हैं। 

अभिषेक के को-एक्टर अमित साध का टेस्ट निगेटिव

वेब सीरीज 'ब्रीद : इंटू द शैडोज' में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे अमित साध ने कोविड टेस्ट करा लिया है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभिनेता ने सोमवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "चिंता और दुआओं के लिए शुक्रिया। यह ऐसा वक्त है, जब मैं खुश होकर बता रहा हूं कि मैं निगेटिव हूं। जो लोग इससे (कोरोना) जूझ रहे हैं, उनके लिए मेरी प्रार्थना जारी है। लव यू। एकता में ही शक्ति है।"

दरअसल अभिताभ बच्चन ने इसकी जानकारी शनिवार की रात को अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं। परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें।"

इसके बाद अभिषेक बच्चन की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "आज मेरा और पिताजी का कोविड-19 (Covid 19) टेस्ट पॉजिटिव आया। हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारा परिवार तथा स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं। मेरा सबसे अनुरोध है कि शांति बनाए रखें और परेशान न हों। धन्यवाद।"

अमिताभ-अभिषेक की हेल्थ अपडेट

शनिवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हुए थे। ताजा रिपोर्ट्स में हॉस्पिटल से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि दोनों की हालत में सुधार है। दोनों को रात में वही खाना दिया गया, जो बाकी कोरोना मरीजों को दिया जा रहा है। नानावटी अस्पताल की क्रिटिकल केयर सर्विस के डायरेक्टर डॉ. अब्दुल समद अंसारी की निगरानी में दोनों के सभी टेस्ट और जरूरी चेकअप किए जा रहे हैं। 

ऐश्वर्या-आराध्या घर में ही आइसोलेट 

अमिताभ और अभिषेक के अलावा बिग बी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या का कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। हालांकि, बीएमसी ने उन्हें घर में आइसोलेट किया है। अमिताभ की पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा, नातिन नव्या नवेली और नाती अगस्त्य का कोविड टेस्ट नेगेटिव पाया गया है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट तो पॉजिटिव आयीं ही थी, और रविवार को ऐश्वर्या, आराध्या और जया की रीपोर्ट भी आई, जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना के कुछ लक्षण पाएं गए हैं, वही जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

बता दें कि बच्चन परिवार के मुंबई में चारों बंगले प्रतीक्षा, वत्स, जलसा और जनक को सेनेटाइज करके सील कर दिया गया है। साथ ही बंगले में काम करने वाले 30 लोगों का कोविड-19 का टेस्ट किया गया है। अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में एडमिट है। और रिपोट्स के मुताबिक ऐश्वर्या और आराध्या घर में ही क्वारंटीन रहेंगे। घर पर ही दोनों का इलाज किया जाएगा। अमिताभ और उनके परिवार के कोरोना पॉजिटिव के बारे में पता चलते ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारे और फैंस उनके और उनके परिवार के सलामती की दुआ मांग रहे हैं। 

बच्चन के लिए ट्वीट कर बुरी तरह फंसी जूही चावला, लिखा कुछ ऐसा कि होने लगीं जमकर ट्रोल

बच्चन परिवार के स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगते हुए एक्ट्रेस जूही चावला ने एक ट्वीट किया। लेकिन वह इसी के साथ एक गलती भी कर बैठीं। जूही चावला ने ट्वीट कर लिखा कि अमित जी अभिषेक और आयुर्वेद जल्दी ठीक हो जाएंगे देखिएगा। जूही चावल यहां कुछ और लिखना चाह रही थीं लेकिन लोग उनकी बात का मतलब कुछ और समझ बैठे जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि ट्रोल होने के बाद जूही ने जल्द ही उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। बाद में गलती सुधारते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया। जूही ने लिखा कि अमितजी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या, आप सभी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगते हैं। मेरे इससे पहले वाले ट्वीट में कोई गलती नहीं थी। जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो वहां उसका मतलब था कि प्रकृति आप सभी को जल्द ठीक करेगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER