Cricket / टी20 वर्ल्ड कप सके बाद इस दिग्गज के घर बजी शादी की शहनाई, पूरी PAK टीम आई नजर

Zoom News : Nov 19, 2022, 05:44 PM
Babar Azam in Lahore Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप-2022 में खिताब जीतने से चूक गई. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम को फाइनल में इंग्लैंड ने मात दी. एक वक्त पाकिस्तानी टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर थी लेकिन भाग्य और अपने कुछ मैच जीतने के बाद उसने फाइनल तक का सफर तय किया. ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद बाबर आजम और टीम के साथी खिलाड़ी लाहौर में शादी की दावत उड़ाने पहुंचे. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

लाहौर में शादी की दावत

ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेलने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी पाकिस्तान लौटे. अपने-अपने घर लौटने के बाद खिलाड़ियों ने दावत भी उड़ाई. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर अलग-अलग अकाउंट से शेयर किए गए हैं. लाहौर में बाबर आजम एंड कंपनी ने पार्टी में इंजॉय किया. यह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक की बेटी की शादी के वीडियो हैं. इसमें बाबर आजम के अलावा टीम के अन्य खिलाड़ी भी दिख रहे हैं. 

टीम के कई खिलाड़ी आए नजर

पार्टी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें बाबर आजम के साथ-साथ युवा पेसर शाहीन अफरीदी, वहाब रियाज, मोहम्मद हफीज, पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी समेत अन्य कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में तो इंजमाम पाकिस्तानी कप्तान बाबर को देखते ही गले से लगा लेते हैं. वहीं, एक अन्य वीडियो में वह शाहीन से बात करते दिख रहे हैं.

इंजमाम ने किया स्वागत

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार और पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने अपनी बेटी की शादी की है. पार्टी लाहौर में रखी गई थी, जहां कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर पहुंचे. पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अपने होने वाले दामाद शाहीन अफरीदी के साथ कार्यक्रम में शिरकत की. इंजमाम ने बतौर मेजबान सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया. बता दें कि हाल में पाकिस्तान दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप जीतने से चूक गया, जब उसे फाइनल में इंग्लैंड ने हराया. टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेला गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER