Sushant Case / सुशांत केस में बड़ा खुलासा, शरीर में नहीं मिला जहर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल

Zoom News : Sep 29, 2020, 11:17 AM
Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर अभी सी बीआई जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स पैनल द्वारा सीबीआई को सौंपी गई। सुशांत कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ था कि उनकी मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी। उनकी विसरा रिपोर्ट में भी कहा गया था उनकी शरीर में किसी तरह का रसायन या जहर नहीं पाया गया था। 

कूपर अस्पताल को क्लीनचिट नहीं

सीबीआई जांच से अलग नहीं है एम्स की रिपोर्ट। हालांकि अभी कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है। कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की जरूरत बताई गई है। कूपर अस्पताल अभी भी सवालों के घेरे में है। एम्स की रिपोर्ट ये इशारा करती है कि कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापरवाही बरती गई। मालूम हो, कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सुशांत की ऑटोप्सी की थी। जिसपर सवाल उठे थे। सुशांत के गले के निशान पर रिपोर्ट में कुछ भी नहीं बताया गया था। सुशांत की मौत की टाइमिंग भी नहीं बताई गई। 

जहर से मौत पर पूर्णविराम

वहीं, इस रिपोर्ट के सामने आने से उन सभी कयासों पर पूर्णविराम लग गया है, जिसमें कहा जा रहा था कि सुशांत की हत्या हुई है। एम्स ने इस पर मुहर लगा दी है कि सुशांत कि मौत जहर से नहीं हुई है। इसमें किसी भी तरह का फाउल प्ले नहीं है।

कई पहलू पर जांच कर रही है सीबीआई

इससे पहले, सीबीआई के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो पेशेवर जांच कर रहा है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है।’’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER