बॉलीवुड / अजय की तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन सकती है

AajTak : Jan 12, 2020, 11:07 AM
Tanhaji box office collection | तानाजी द अनसंग वॉरियर इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर मूवी बनने की ओर तेजी से बढ़ रही है। पहले दिन 15 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद दूसरे दिन अजय देवगन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में बढ़त बना ली है।

ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने दूसरे दिन शनिवार को 20 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि पहले दिन फिल्म ने 15.10 करोड़ की कमाई की थी। यानी शुक्रवार और शनिवार के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने टोटल 35 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

यहां हुई थी सबसे ज्यादा कमाई

ट्रेड ए‍नालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी के फर्स्ट डे कलेक्शन साझा कर बताया था कि फिल्म को मुंबई, CP (मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र), निजाम में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार ईस्ट पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पश्च‍िम बंगाल में फिल्म को बहुत खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। जबकि दूसरे दिन गुजरात में भी तानाजी के कलेक्शन में भारी उछाल देखा गया है।

4540 स्क्रीन्स में फिल्म रिलीज

बात करें स्क्रीन डिस्ट्र‍िब्यूशन की तो तानाजी को भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स मिले हैं। इनमें 2डी और 3डी दोनों फॉर्मेट शामिल हैं। वहीं विदेश में फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिले हैं, यानी कुल मिलाकर तानाजी को 4540 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया।   

अगर इसी तरह फिल्म अपनी कमाई जारी रखती है तो जल्द ही तानाजी: द अनसंग वॉरियर 2020 की पहली ब्लॉकबस्टर साबित हो जाएगी। बता दें यह फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। इसमें उन्होंने मराठा साम्राज्य के वीर सैनिक तानाजी का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके अलावा काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर भी अहम रोल में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER