Lok Sabha Election / अखिलेश यादव का केंद्र पर निशाना, कहा- इनके 10 साल हो चुके हैं, जनता विदाई अच्छा करेगी

Zoom News : Mar 09, 2024, 06:20 PM
Lok Sabha Election: समाजवादी पार्टी के मुखिया व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि हमारा पीडीए का परिवार बढ़ता जा रहा है। ये सभी लोग 2024 में समाजवादी विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा, "ये लोकतंत्र और संविधान बचाने का समय है। 10 साल से ज्यादा हिटलर का शासन नहीं चला। इनके भी 10 साल हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश की जनता स्वागत भी अच्छा करती है। विदाई भी अच्छा करती है। उन्होंने कहा कि सीबीआई, इनकम टैक्स और ईडी जैसे इन संस्थानों को जानबूझकर सरकार भेजती है।"

भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रेस कॉन्फ्रेंस का 9 मार्च को अखिलेश यादव ने आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा। उन्होंने आगे मीडिया से बात करते हुए कहा कि 80 हराओ एमएसपी लाओ। दुखद घटना है दोनों बहनों ने आत्महत्या कर ली। उसके बात पिता ने भी आत्महत्या कर ली। अपराधइयों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। जीरो टॉलरेंस कहा हैं। बता दें कि बीते दिनों यूपी में दो बहनों के साथ रेप की वारदात के बाद पिता ने भी आत्महत्या कर ली थी। इसी बाबत अखिलेश यादव सरकार पर निशाना साध रहे थे।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि 69,000 को न्याय इसलिए नहीं मिल रहा है क्योंकि वो पीडीए से आते हैं। इनका कसूर यही है कि ये पिछड़े, दलित हैं, इसलिए इनको नियुक्ति पत्र नहीं मिल रहा है। बता दें कि इससे पूर्व अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले मंत्रिमंडल विस्तार पर तंज कसते हुए कहा था कि भाजपा इतनी घबराई हुई है कि अगर उसे लगे कि उसको आगामी लोकसभा चुनाव से फायदा होगा तो वह मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकती है। बता दें कि इस बार पीएम मोदी ने नारा दिया है कि अबकी 400 पार। लेकिन अखिलेश यादव का कहना हा कि यूपी में 80 हराओ एमएसपी लाओ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER