बॉलीवुड / आलिया भट्ट ने दी प्रेग्नेंसी की खबर, महेश भट्ट बोले-शानदार डेब्यू होगा

Zoom News : Jun 27, 2022, 03:22 PM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट ने सोमवार सुबह अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी। इसके साथ ही उनकी फैमिली में जश्न का माहौल है। आलिया की मां सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने आलिया और रणबीर के पेरेंट्स बनने की खबर को बेस्ट न्यूज बताया है। अब आलिया के पिता महेश भट्ट का रिऐक्शन सामने आया है। महेश भट्ट ने इस खबर पर खुशी जताई है। उनका कहना है कि वह नाना के रोल के लिए तैयार हैं। डेब्यू शानदार होगा। 

महेश भट्ट ने जताई खुशी

सोमवार सुबह आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सबको चौंका दिया। अपने पोस्ट में आलिया ने खबर दी कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। इस खबर के आने के बाद से उनको लोग बधाइयां दे रहे हैं। साथ ही परिवारवालों के रिऐक्शंस भी आ रहे हैं। अब इस पर आलिया के पिता महेश भट्ट का रिऐक्शन आया है। उनका कहना है कि वह बहुत खुश हैं। 

महेश भट्ट कर रहे नए रोल की तैयारी

दरअसल आलिया ने क्लीयर नहीं लिखा कि वह प्रेग्नेंट हैं। दो शेरों के साथ बेबी लॉयन की तस्वीर शेयर की है तो लोग कयास लगा रहे थे कि कहीं यह शमशेरा का प्रमोशन ना हो। अब महेश भट्ट ने सारे कयासों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, महेश भट्ट ने कहा, आह, मेरी बेबी को बेबी होने वाला है। मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं। ईश्वर करे हमारा कुनबा बढ़े। अब मुझे अपने जीवन के सबसे अहम रोल की तैयारी करनी है। नाना का रोल। यह एक शानदार डेब्यू होने वाला है। इससे पहले सोनी राजदान ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा था, हम बहुत खुश हैं और इस पल को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं। किसी जिंदगी को जन्म देने से बढ़कर महान काम कुछ नहीं हो सकता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER