बॉलीवुड / जब महेश भट्ट ने किया दामाद रणबीर कपूर को हग, सेंटी कर देंगी ये फोटोज

Zoom News : Apr 16, 2022, 06:51 AM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर और महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर हर किसी की नजर स्क्रीन पर ही थम जा रही है। इन फोटोज में महेश भट्ट अपने दामाद रणबीर कपूर को गले लगाते दिखाई पड़ रहे हैं। रणबीर कपूर जहां मुस्कुरा रहे हैं वहीं महेश भट्ट के एक्सप्रेशन्स के भी नोट करने लायक हैं। दोनों ने ही ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ है और ये तस्वीरें फैन पेजों पर जमकर शेयर की जा रही हैं। तस्वीरों पर कमेंट सेक्शन में फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दामाद के गले लगे महेश भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की यूं तो ढेरों तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं लेकिन ससुर और दामाद की ये फोटो सबसे खास है। माना जा रहा है कि ये फोटो शादी के पहले क्लिक की गई है जब महेश भट्ट अपने दामाद रणबीर कपूर से मुलाकात करने पहुंचे होंगे। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट किया- हजारों अनकहे शब्द.. बेटी का बाप अपने दामाद से बहुत प्यार करता है क्योंकि वह उसे अपने जिगर का टुकड़ा दे रहा है।

हथेली पर लिखावाया दामाद का नाम

बता दें कि इससे पहले महेश भट्ट की एक और फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी जिसमें उनकी दोनों हथेलियों पर लगी मेहंदी दिखाई गई थी। महेश भट्ट ने अपनी हथेलियों पर मेहंदी से बेटी आलिया भट्ट और दामाद रणबीर कपूर का नाम लिखवाया था। इस फोटो को पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और लिखा- सितारों में लिखा है और पापा की हथेलियों पर लिखा है। दिलों में भी यही नाम है.. जिंदगी भर के लिए।

महेश भट्ट ने तोड़ी सालों पुरानी रीत

रणबीर कपूर की शादी में फैंस ने एक और बात नोटिस की जिसकी चारों तरफ चर्चा नजर आई। महेश भट्ट जो कि हमेशा काले कपड़े पहनने के लिए जाने जाते हैं वो अपनी बेटी की शादी में ऑफ व्हाइट कपड़ों में नजर आए जो कि शादी की थीम भी थी। महेश भट्ट ने बेटी की शादी में अपनी पुरानी परंपरा तोड़ी। बता दें कि कई जगहों पर शादी में ब्लैक आउटफिट पहनना शुभ नहीं माना जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER