बॉलीवुड / बॉम्बे हाईकोर्ट में एक्ट्रेस लवीना लोध के खिलाफ महेश भट्ट ने दर्ज किया मानहानि केस

Zoom News : Oct 27, 2020, 10:57 AM
बॉलीवुड डेस्क | फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में एक्ट्रेस लवीना लोध के खिलाफ मानहानि का केस किया है। दोनों ने झूठे और अपमानित करने आरोप लगाने पर लवीना से हर्जाने के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने कोर्ट से अपील की है कि लवीना को उनके खिलाफ झूठा, निंदनीय और अपमानजनक आरोप लगाने से रोका जाए। 

न्यायमूर्ति एके मेनन की एकल पीठ ने सोमवार को इस याचिका के तहत लवीना से जवाब मांगा है। तीन हफ्ते बाद इस केस पर सुनवाई होगी। लवीना के अधिवक्ताओं ने अदालत को आश्वासन दिया कि वह वादी (महेश और मुकेश भट्ट) के खिलाफ इस तरह का कोई बयान जारी नहीं करेंगी। 

इससे पहले लवीना के आरोपों के बाद महेश भट्ट के वकील ने स्टेटमेंट जारी किया था जिसमें उन्होंने इन सभी आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि वह एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वकील ने कहा, 'हम आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून मे इसके गंभीर परिणाम हैं। हमारे क्लाइंट कानूनी सलाह के अनुसार कार्रवाई करेंगे।

लवीना ने अपना एक वीडियो जारी कर महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने वीडियो में कहा था, 'नमस्ते, मेरा नाम लवीना लोध है और मैं यह वीडियो मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए बना रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ हुई थी और मैंने डिवोर्स केस फाइल किया है क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वह ड्रग्स सप्लाई करते हैं। उनके फोन में भी बहुत अलग-अलग किस्म की लड़कियों की तस्वीरें होती हैं, जो वह डायरेक्टर्स को दिखाते हैं। वह लड़की भी सप्लाई करते हैं। और इन सारी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है।'

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ' महेश भट्ट इस इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। यह पूरा सिस्टम वही ऑपरेट करते हैं। अगर आप उनके हिसाब से नहीं चलते तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। कितने एक्टर, डायरेक्टर्स, कंपोजर्स को उन्होंने काम से निकाल दिया है। वो एक फोन करते हैं पीछे से और लोगों का काम चला जाता है। और लोगों को पता भी नहीं चलता है। ऐसे उन्होंने बहुत जिंदगियां बर्बाद की हैं। जब से मैंने उनके खिलाफ केस फाइल किया है, वह हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं। अलग-अलग तरीके से वह मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। पूरी कोशिश की उन्होंने मुझे इस घर से निकालने की। जब मैं पुलिस स्टेशन एनसी लिखाने जाती हूं तो कोई मेरी एनसी नहीं लेता है और अगर एनसी लिख भी देती हूं तो उस पर कोई एक्शन नहीं होता है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER