मनोरंजन / आलिया भट्ट ने शेयर किया गली बॉय का प्रोमो वीडियो, दबंग है उनका किरदार

AajTak : Feb 05, 2019, 07:57 AM
बॉलीवुड डेस्क | रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वे एक रैपर का रोल प्ले करते नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी बज़ है. फिल्म को 14 फरवरी के खास मौके पर रिलीज किया जा रहा है. इसमें रणवीर सिंह के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी. दोनों पहली दफा किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. आलिया ने सोशल मीडिया पर फिल्म का प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वे रणवीर के साथ कैसी बॉन्डिंग शेयर कर रही हैं.

आलिया ने इंस्टाग्राम पेज पर गली बॉय का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इसमें वे रणवीर संग बस में ट्रेवल कर रही हैं. वीडियो देख ये पता चल रहा है कि उनका किरदार किसी दबंग लवर से कम नहीं है. रणवीर जब आलिया को बताते हैं कि उनकी एक गर्ल फैन का मैसेज आया था. आलिया ने फोन छीनते हुए पूछा कि तूने रिप्लाए किया? इसके बाद वे रणवीर पर बिगड़ गईं. वे बस से नीचे उतरती हैं और रणवीर की चाहने वाली को कॉल कर उसका ठिकाना ढूंढ़ने निकल पड़ती हैं. वीडियो से साफ जाहिर है कि आलिया का रोल फिल्म में दबंग लड़की का है जो रणवीर से प्यार करती है और उनके संग अपने रिश्ते को लेकर इनसिक्योर है.

बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट ने एक मेडिकल स्टूडेंट का रोल प्ले किया है. जबकी रणवीर पहली बार एक रैपर के रोल में हैं. उन्होंने फिल्म में खुद रैप भी किया है. मूवी का ट्रेलर लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. फिल्म 14 नवंबर को वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. दर्शकों को रणवीर की फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. उनकी पिछली रिलीज सिम्बा काफी सक्सेसफुल रही थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER