Anjali Arora Video / हाजी अली पहुंचीं अंजलि अरोड़ा को देख भड़के लोग, कह दी ये बात

Zoom News : Aug 25, 2022, 09:42 PM
Anjali Arora Video: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों एक वीडियो के लेकर जमकर सुर्खियां बटोरने वाली अंजलि लगातार चर्चाओं में हैं। पिछले दिनों एक एमएमएस वायरल होने के बाद यह दावा किया जा रहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। हालांकि, अंजलि ने इस सभी खबरों को महज अफवाह बताया था।

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर अंजलि का एक और वीडियो सामने आया है, जो फिर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल,अंजलि के इस नए वीडियो को विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अंजलि हाल ही में हाजी अली के दरबार माथा टेकने पहुंचीं। इस दौरान वहां मौदूज पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। हालांकि, इस वीडियो के सामने आते ही एक बार फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर कमेंट्स कर लोग लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'यहां संस्कारी बनने से क्या होगा।' वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, अब साधू बनने से क्या होगा।' एक और यूजर ने कमेंट किया एमएमएस गर्ल। इसके अलावा लोग तरह-तरह के कमेंट पर उन्हें लगातार ट्रोल रहे हैं। हालांकि, कुछ ऐसे भी है जो उनका सपोर्ट कर उनकी तारीफ करते नजर आए।

यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली

हाजी अली में अंजलि को देख यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं. कई कमेंट्स जहां उन्हें स्ट्रांग रहने के लिए और हमेशा खुश रहने के लिए विशेज दी जा रही हैं. वहीं एक यूजर कहता है कि अब संस्कारी बनने से क्या होगा, वहीं दूसरा MMS को लेकर टारगेट करता है. इसी तरह दूसरे यूजर्स ने भी MMS को लेकर बार-बार परेशान किया

गौरतलब है कि कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आईं अंजलि कच्चा बादाम गाने पर अपना वीडियो बनाया था। इस वीडियो के साथ वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो गई थीं। बीते दिनों सामने आए एक वीडियो के चलते अंजलि ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि इसमें नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। हालांकि, इस वीडियो को खबरों को खारिज करते हुए अंजलि ने इसे फेक बताया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER