बॉलीवुड / कंगना VS अनुराग कश्यप, एक बोला चीन से पंगा लो, दूसरे ने बोला मंदबुद्ध‍ि कबसे हो गए?

AajTak : Sep 17, 2020, 10:03 PM
बॉलीवुड डेस्क | कंगना रनौत और अनुराग कश्यप एक दौर में दोस्त हुआ करते थे लेकिन कंगना ने पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के कई सितारों पर तीखे हमले किए हैं और अनुराग ने सिलेसिलेवार ट्वीट्स के सहारे कंगना के एटीट्यूड पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वे इस कंगना को नहीं जानते हैं। अनुराग ने एक बार फिर कंगना के एक ट्वीट पर तंज कसा है और कहा है कि उन्हें चीनी सेना पर चढ़ाई कर देनी चाहिए। 

दरअसल कंगना ने अपने ट्वीट में कहा था कि मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी। सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी। जय हिंद।

अनुराग ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया और तंज कसते हुए कहा- बस एक तू ही है बहन - इकलौती मणिकर्णिका। तू ना चार पांच को ले के चढ़ जा चीन पे। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं। दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का। जा शेरनी। जय हिंद।

कंगना ने भी अनुराग के ट्वीट का जवाब दिया और कहा- ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं आप अगले ओलम्पिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मेडल्स चाहिए। हा हा हा। यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटाफॉर्स को को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कब से हो गए। जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफी चतुर थे। 

गौरतलब है कि अनुराग ने कुछ समय पहले कुछ ट्वीट्स के सहारे कहा था कि वे इस नई कंगना को नहीं जानते हैं और कहा था कि सफलता और ताकत का नशा सबको बराबर बहकाता है लेकिन उसे सर पर चढ़ा के कंगना को खत्म किया जा रहा है।  

अनुराग कश्यप ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट्स में कहा था- कल कंगना रनौत का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फिल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी, लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता। सफलता और ताकत का नशा हर किसी को बराबर बहकाता है, चाहे वो इनसाइडर हो या आउटसाइडर। 'मुझसे सीखिए, मेरे जैसा बनिए' ये बात मैंने 2015 से पहले उसके मुँह से कभी नहीं सुनी थी। और तब से अब तक बात यहां आ पहुंची है कि जो मेरे साथ नहीं है। वो सब मतलबी और चापलूस हैं।

अनुराग ने कहा था, कंगना का हर कोई कर रहा इस्तेमाल, बेसिरपैर की कर रही बात

उन्होंने अपने एक और ट्वीट में कहा था कि कंगना को आइना ना दिखा के और उसे सर पर चढ़ा के, आप उसी को खत्म कर रहे हैं। मुझे और कुछ नहीं कहना है। क्या बकवास कर रही है ? और कुछ भी बेसिर-पैर बोल रही है। इन सब का अंत यहीं होगा। और चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं और यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। और अगर ये तुम्हारे घरवालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा आज अपना कोई नहीं है। बाक़ी तुम्हारी मर्जी, मुझे जो गाली बकनी है बको।"

वही कंगना ने भी अनुराग को ट्वीट के जरिए ही जवाब दिया था और कहा था कि ये मिनी महेश भट्ट कंगना को बता रहे हैं कि वो उन फर्जी लोगों से घिरी हुई है, जो उसका इस्तेमाल कर रहे हैं, राष्ट्रविरोधी और अर्बन नक्सल जिस तरह से आतंकवादियों का बचाव करते हैं, उसी तरह वो अब मूवी माफिया को बचा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER