मनोरंजन / अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में पोस्ट की फोटो तो विराट कोहली का यूं आया कमेंट

NDTV : Aug 30, 2019, 11:31 AM
विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों वेस्ट इंडीज (West Indies) में हैं और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया मेजबान टीम के साथ मैच खेल रही है. विराट कोहली का बल्ला मैदान में जमकर चल रहा है, और वे खूब रन भी स्कोर कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पति विराट कोहली के साथ वेस्ट इंडीज में ही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने बहुत ही मजेदार कमेंट भी किया है. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इस फोटो के साथ लिखा हैः 'सन किस्ड ऐंड ब्लेस्ड.' इस तरह अनुष्का शर्मा के इस फोटो को पोस्ट करते ही, यह वायरल हो गई. इस फोटो पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इमोजी के जरिये कमेंट किया और फोटो की तारीफ की. अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, और फोटो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पास अभी कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है. अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म 'जीरो' थी, जिसमें वे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. हालांकि बताया जा रहा है कि उनका प्रोडक्शन हाउस नेटफ्लिक्स के लिए एक सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है. फुरसत के ये पल अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ गुजार रही हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER