Jammu and Kashmir / जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना की गाड़ी में लगी आग, 4 जवानों की हुई मौत

Zoom News : Apr 20, 2023, 05:56 PM
Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बड़ा हादसा हुआ है. यहां सेना के एक वाहन में आग लग गई, जिसमें 4 जवानों की मौत हो गई. ये हादसा भट्टा दूरियां इलाके में हुआ है. जानकारी के अनुसार, बिजली गिरने से वाहन में आग लग गई. आग की चपेट में आने से कुछ जवानों के घायल होने की भी खबर है. आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.

आग इतनी भयंकर थी कि आसपास के इलाकों में दूर तक आग को देखा गया. स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. मौके पर पुलिस दमकल कर्मी पहुंच चुके हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सेना ने भी अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू कर दी है. जिस जगह पर आग लगी वो पुंछ से 90 किलोमीटर दूर है.

जब मौसम खराब होता है, तभी आकाशीय बिजली गिरती है. आसमान में बादलों के बीच टकराव होता है. इसी घर्षण से अचानक इलेक्टिक डिस्चार्ज होता है. ये तेजी से जमीन की तरफ आता है. इस दौरान तेज आवाज होती है और बिजली काफी चमक की तरह दिखाई देती है.

आग लगने की घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहे है. उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि आग काफी भयावह तरीके से लगी है. वाहन पूरी तरह से आग की चपेट में आ गया. इस मामले में अभी और भी अधिक जानकारी आनी बाकी है. घायलों को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है. वाहन में कितने लोग थे, इस बारे में भी अभी पता नहीं चल पाया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER