बॉलीवुड / झुककर अपने जूतों के फीते तक नहीं बांध पाए अश्विन, रात भयंकर दर्द में गुजरी, पर बैट से किया कमाल

Zoom News : Jan 11, 2021, 06:21 PM
AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट के 5 वें दिन रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी द्वारा खेली गई पारी को क्रिकेट के इतिहास में लंबे समय तक याद किया जाएगा। दोनों ने ऑस्ट्रेलिया की जीत की उम्मीद खो दी। रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत की शानदार बल्लेबाजी के बाद, विहारी-अश्विन की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की हर रणनीति को नाकाम कर दिया और नतीजा यह हुआ कि सिडनी टेस्ट ड्रॉ हो गया।

इस बेहद रोमांचक मैच में अश्विन की संघर्षपूर्ण पारी को देखने के बाद, उनकी पत्नी प्रीति अश्विन ने ट्वीट किया कि स्पिनरों को एक रात पहले तक भयानक दर्द हो रहा था। आज सुबह स्पिनर की हालत ऐसी नहीं थी कि वह सीधा खड़ा भी हो सके। प्रीति के ट्वीट को पढ़ने के बाद अश्विन की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने हमेशा वहां रहने के लिए प्रीति को धन्यवाद दिया।

रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति अश्विन ने ट्वीट किया, "अश्विन की कमर में भयानक दर्द था, जब वह कल रात सोने गए थे। आज सुबह जब वह जगे तो वह सीधे खड़े भी नहीं हो सके। अपने जूते तक नीचे न उतारें। मैं यह देखकर हैरान हूं कि अश्विन ने आज क्या किया है। "मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा, 'अब उन्हें पैक करने में कौन मदद करेगा?" टीम इंडिया को अगला मैच ब्रिस्बेन में खेलना है।

बता दें कि रोहित शर्मा (52) ने ऑस्ट्रेलिया के 407 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दी और इसके बाद ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा ने भारत की जीत की उम्मीदें जगाई। ऋषभ पंत अपने तीसरे टेस्ट शतक से सिर्फ तीन रन से चूक गए, जबकि पुजारा को हेज़लवुड ने 77 रन पर बोल्ड कर दिया।

इसके बाद, रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी ने एक साथ मैच ड्रॉ कराया। भारत ने दूसरी पारी में 5 विकेट पर 334 रन बनाकर मैच ड्रा करा दिया। हनुमा और अश्विन ने 256 गेंदों पर 62 रनों की अटूट साझेदारी की। कंगारू गेंदबाज इस साझेदारी को तोड़ने में सफल नहीं हो सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER