Atique Ahmed News / अतीक अहमद का बयान, बोले- माफियागिरी खत्म हुई, मिट्टी में तो मिल गए और क्या करेंगे?

Zoom News : Apr 12, 2023, 05:25 PM
Atique Ahmed News: उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज की अदालत में पेश आज करेगी। उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम गुजरात के साबरमती जेल में बंद अतीक को लेकर मंगलवार को सड़क मार्ग से प्रयागराज के लिए चली। यूपी पुलिस को सौंपे जाने के बाद अतीक ने कहा कि यह ठीक नहीं है, पुलिस उसे मारना चाहती है।

साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाए जा रहे गैंगस्टर अतीक अहमद को बुधवार सुबह करीब सवा घंटे के लिए झांसी पुलिस लाइन में रोका गया। इस दौरान पुलिस लाइन के आसपास भारी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए थे। अतीक को उमेश पाल हत्याकांड मामले में पूछताछ के लिए प्रयागराज ले जाया जा रहा है। मंगलवार शाम प्रयागराज पुलिस उसे लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई थी। 

साबरमती से रवाना होने के बाद पुलिस की प्रिजन वैन राजस्थान के भीलवाड़ा के पास खराब हो गई। मरम्मत के बाद उसका काफिला आगे रवाना हुआ। मध्य प्रदेश के शिवपुरी रोड से होता हुए अतीक का काफिला ने झांसी में चिरुला बार्डर से यूपी में करीब आठ बजे प्रवेश किया। यहां से वह रक्सा होते हुए सीपरी बाजार, नंदनपुरा से होते हुए करीब साढ़े आठ बजे पुलिस लाइन पहुंचा। 

अतीक के काफिले के भीतर पहुंचते ही पुलिस लाइन के दरवाजे बंद कर दिए गए। अंदर करीब सवा घंटे तक उसका काफिला अंदर रहा। करीब पौने दस बजे काफिला यहां से प्रयागराज के लिए रवाना हो गया। झांसी पुलिस ने एस्कार्ट करते हुए उसे झांसी की सीमा से बाहर छोड़ा।

इससे पहले माफिया अतीक अहमद ने कहा कि साबरमती जेल में मुझे बहुत परेशान किया जा रहा है। मैंने वहां से कोई फोन नहीं किया, वहां पर जैमर लगे हुए हैं। मैंने जेल से कोई साजिश नहीं रची। छह साल से मैं जेल में हूं। मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है।  

परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया-अतीक

बाहुबाली माफिया अतीक अहमद प्रयागराज लाए जाने के दौरान बड़ा बयान दिया। अतीक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। अभी तो बस रगड़ा जा रहा है। उमेश पाल हत्याकांड के सवालों पर अतीक ने जवाब दिया। अतीक ने कहा कि मैं जेल में था, मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।  अतीक ने कहा कि महज एकतरफा आरोप हैं। मुझे बेटे असद के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मेरे परिवार को दूर रखें, औरतों और बच्चों को परेशान न करें। 

आपको बता दें कि उमेश पाल और उनके दो पुलिस सुरक्षा गार्डों की 24 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक, उसके भाई अशरफ, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों और 11 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इससे पहले, यूपी पुलिस उमेश पाल के अपहरण के मामले में अतीक को प्रयागराज की अदालत में पेश करने के लिए 26 मार्च को लेकर आई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER