IND vs AUS / धीमी बल्लेबाजी को लेकर बाबुल सुप्रियो की ऐसी टिप्पणी, हनुमा ने किया ऐसे रिएक्ट दो और अश्विन की हंसी...

Zoom News : Jan 14, 2021, 07:15 AM
सिडनी टेस्ट में संकटमोचक की भूमिका निभाने वाले हनुमा विहारी ने सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बाबुल सुप्रियो को ऐसा जवाब दिया है। दरअसल, सिडनी टेस्ट के दौरान धीमी बल्लेबाजी के लिए बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी से सवाल किया था। अब हनुमा विहारी ने अपना उत्तर दिया। रविचंद्रन अश्विन ने भी हनुमा की जोरदार प्रतिक्रिया पर चुटकी ली है।

11 जनवरी को, बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट किया, "109 गेंदें खेलकर 7 रन बनाए!" यह बहुत भयानक है, हनुमा बिहारी ने भारत को जीतने का ऐतिहासिक मौका समाप्त कर दिया है, लेकिन क्रिकेट को भी मार दिया है। बाबुल सुप्रियो ने आगे लिखा कि मुझे पता है कि मुझे क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं पता है। 7 रन बनाने के लिए 109 गेंदों का खेल! यह कहना कम से कम है कि हनुमा बिहारी ने ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए न केवल भारत के लिए कोई मौका नहीं छोड़ा है बल्कि क्रिकेट की भी हत्या की है। जीत को एक विकल्प नहीं रखना, भले ही दूर से, आपराधिक हो

वहीं, हनुमा विहारी ने बुधवार को इस ट्वीट का जवाब दिया। दरअसल, अंग्रेजी में लिखे गए इस ट्वीट में बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी की जगह बिहारी लिखा था, जिस पर हनुमा विहारी ने इसकी मरम्मत की है। उनके जवाब पर, अश्विन ने किया ROFLMAX !! लिखा हुआ। पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने हनुमा विहारी को भी सम्मानित किया है। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स इसे साल का ट्वीट बता रहे हैं। इसके साथ ही कई मजेदार मीट भी देखने को मिल रहे हैं।

आईसीसी भी हनुमा की पारी की तारीफ करता है

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट ड्रॉ खेला गया था। आर अश्विन और हनुमा विहारी ने इस मैच को ड्रा कराने में अहम योगदान दिया था। हनुमा विहारी और अश्विन ने 256 गेंदों में नाबाद 62 रन बनाए। चोटिल होने के बावजूद, हनुमा विहारी ने 161 गेंदों में 23 रन बनाए और भारत की हार को टाल दिया

दरअसल, दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान हनुमा विहारी चोटिल हो गए थे। वह दौड़ भी नहीं सके, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने लंगड़ाते हुए मैच ड्रॉ करा दिया। हनुमा विहारी की इस पारी के लिए आईसीसी की भी प्रशंसा की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER