मनोरंजन / मशहूर निर्मता एकता कूपर ने मनाया ऑल्ट बालाजी की सक्सेस का जश्न

ABP News : Oct 21, 2019, 07:04 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टेलीविज़न और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के बाद प्रोड्यूसर एकता कपूर अब डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर छाई हुई हैं। बीती रात एक सक्सेस पार्टी के साथ एकता अपनी इसी सफलता का जश्न मनाते हुए नज़र आईं।

निर्माता ने अपनी हालिया वेब सीरीज 'द वर्डिक्ट - स्टेट वर्सेज नानावती' के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच में आईं। इस वेब सीरीज के अलावा नए शो 'फितरत' के साथ भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

बीती रात आयोजित की गई एक इवेंट के दौरान एकता कपूर नीले रंग के जंपसूट में बेहद खूबसूरत और क्लासी लुक में नज़र आईं।

साल 2019 एकता कपूर के लिए एक सफल वर्ष रहा है। सबसे पहले फ़िल्म "ड्रीम गर्ल" ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा, जिसे अपने अनोखे कांसेप्ट के लिए क्रिटिक्स और प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया गया था, जिसके बाद 'डॉली किटी और वो' और 'चमकते सितारे' जिनका कोरिया में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भव्य प्रीमियर हुआ था, यह इस बात का प्रमाण है कि निर्माता अपने दर्शकों की नब्ज को बखूबी समझती हैं और वर्सटाइल स्क्रिप्ट के साथ उनका मनोरंजन करना जानती है। इतना ही नहीं, एकता जल्द दिशा पटानी स्टारर एक अनटाइटल्ड फिल्म में कॉमेडी ड्रामा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इंडस्ट्री में सबसे सफल निर्माताओं में से एक के रूप में खुद को साबित करते हुए एकता कपूर जनता के लिए कंटेंट बनाने की कला को बखूबी जानती हैं।

एकता कपूर के प्रोडक्षन हाउस बालाजी प्रोडक्शन ने हाल ही में 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व और जश्न का क्षण था। ऑल्ट बालाजी, जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर भी हो गए हैं। इसलिए एकता की खुशी दोहरी हो गई है।

विभिन्न टीवी सीरियल, फिल्में और वेब शो के अलावा ऐसी कोई भी स्क्रीन नहीं है जो कंटेंट क्वीन से अछूती और बेपर्दा हो, यक़ीनन एकता कपूर ने स्क्रीन पर विविध प्रकार की शैली के साथ अपनी एक गहरी छाप छोड़ी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER