कोटा / निकाय चुनाव | बारात से पहले दूल्हा परिणाम जानने पहुंचा, शादी से चंद घंटों पहले जीता पार्षद का चुनाव

Dainik Bhaskar : Nov 19, 2019, 12:50 PM

रावतभाटा | नगर पालिका चुनावों में एक प्रत्याशी और उसके समर्थकों और परिवार वालों के लिए दुगुनी खुशी का मौका था। हम बात कर रहे है वार्ड नंबर 34 के कांग्रेस प्रत्याशी नरेश कुमार मीणा की। जिन्होंने भारी मतों से मंगलवार को बतौर कांग्रेसी पार्षद की जीत हासिल की।

खास बात यह कि नरेश मीणा की मंगलवार को ही शादी है। ऐसे में मंगलवार को मतगणना परिणाम आने के बाद उन्होंने चुनावी दंगल में उनके सिर पर जीत का सेहरा बंधा। वहीं, मंगलवार शाम को उनके सिर पर दुल्हे का सेहरा बंधेगा। 

अब बारात में मनेगा जीत का उल्लास, घर पर शहनाई, ढोल व आतिशबाजी की गूंज

चुनावी आचार संहिताओं की वजह से वे भले ही विजयी जुलूस नहीं निकाल सकेंगे। लेकिन उनके समर्थकों और रिश्तेदार परिजनों ने नरेश कुमार मीणा की बारात में ही जीत का उल्लास मनाना तय कर लिया।

इस दुगुनी खुशी से उनके घर परिवार में खुशियों का एक अलग ही माहौल है। घर में शहनाईयों की गूंज के साथ ढोल ताशे की धुन पर नरेश के समर्थक झूमते नाचते नजर आए तो कुछ आतिशबाजी चलाकर जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे थे।

शादी की तैयारियों के बीच किया चुनाव प्रचार

आपको बता दें कि नरेश कुमार मीणा ने रावतभाटा नगर पालिका चुनावों में वार्ड नंबर 34 से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनावी ताल ठोकी थी। वे बतौर कांग्रेस प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे। इसी बीच उनकी शादी भी 19 नवंबर को तय हो गई।

नरेश कुमार के लिए चुनाव प्रचार करना और जीत हासिल करना चुनौती बन गया था। इसके लिए नरेश ने शादी की तैयारियों के बीच अपने समर्थकों के साथ चुनावी प्रचार भी किया और आखिरकार, मतगणना के दिन ही उनकी शादी बारात निकलने का मौका भी आ गया। जिसमें उन्हें जीत के जश्न के साथ दुगुनी खुशी मिली।