बेंगलुरु / बेंगलुरु-राजस्थान का मैच बारिश के कारण रद्द

Dainik Bhaskar : May 01, 2019, 09:29 AM
खेल डेस्क. आईपीएल का 49वां मैच मंगलवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच बारिश के कारण रद्द हो गया। यह इस सीजन का पहला मैच है, जिसका नतीजा बारिश के कारण नहीं निकला। मैच तय समय से 3:30 घंटे की देरी से रात 11:30 बजे शुरू हुआ। अंपायरों ने बारिश के कारण मुकाबले को 5-5 ओवर का कर दिया। टॉस जीतकर राजस्थान ने गेंदबाजी का फैसला किया। बेंगलुरु ने 5 ओवर में 7 विकेट पर 62 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम ने 3.2 ओवर में एक विकेट पर 41 रन बना लिए थे, तभी बारिश फिर से शुरू हो गई। इसके बाद अंपायरों ने खेल रद्द करने की घोषणा कर दी।

गोपाल ने कोहली, डिविलियर्स और स्टोइनिस को आउट किया

इससे पहले बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित पांच ओवर में 7 विकेट पर 62 रन बनाए। उसके लिए कप्तान विराट कोहली ने 7 गेंद पर 25 रन की पारी खेली। राजस्थान के श्रेयस गोपाल ने हैट्रिक विकेट लिया। उन्होंने लगातार तीन गेंद पर विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और मार्क्स स्टोइनिस को आउट किया। यह इस सीजन की दूसरी हैट्रिक है। इससे पहले पंजाब के सैम करन ने दिल्ली के खिलाफ हैट्रिक विकेट लिए थे।

कोहली-डिविलियर्स ने 10 गेंद पर 35 रन जोड़े

कोहली और एबी डिविलियर्स ने बेंगलुरु को तेज शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 10 गेंद पर 35 रन की साझेदारी की। डिविलियर्स 4 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए। स्टोइनिस खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। गुरकीरत सिंह मान (6) को रियान पराग ने आउट किया। पार्थिव पटेल (9) को जयदेव उनादकट ने पवेलियन भेजा। ओशेन थॉमस ने हेनरिच क्लासेन (6) और पवन नेगी (4) को आउट किया।

सैमसन-लिविंगस्टन ने 41 रन की साझेदारी की

राजस्थान के लिए संजू सैमसन ने 28 रन की पारी खेली। उन्हें युजवेंद्र चहल ने आउट किया। लियम लिविंगस्टन 11 रन पर नाबाद रहे। सैमसन-लिविंग्सटन ने टीम को तेज शुरुआत देते हुए 41 रन की साझेदारी की। सैमसन ने अपनी पारी में दो चौके और तीन छक्के लगाए। लिविंगस्टन ने एक चौका और एक छक्का लगाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER