Udhampur Accident / चिनैनी में बड़ा हादसा, प्रदर्शन कर रहे लोगों पर चढ़ा ट्रक, तीन की मौत, कई घायल

Zoom News : Apr 08, 2022, 04:03 PM
उधमपुर के चिनैनी क्षेत्र में आज सुबह एक बड़ा हादसा गया। यहां पानी की समस्या को लेकर सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर ट्रक चढ़ गया। इस दौरान ट्रक ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। मौके पर अभी लोग जमा हैं। तनाव की स्थिति बनी हुई है। स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह शुद्ध महादेव- चिनैनी सड़क मार्ग पर बैशती के पास स्थानीय लोग पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान शुद्ध महादेव से चिनैनी की ओर आ रहे एक ट्रक ने प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया।

घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर आगे जा कर रुका ट्रक

बताया जा रहा है कि ट्रक हादसे से करीब डेढ़ किलोमीटर आगे जा कर रुका। इस दौरान ट्रक के टायरों में आग भी लग गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने आग को बुझाया। उधर, हादसे के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। स्थानीय प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। लोगों ने फिर से सड़क मार्ग को जाम कर दिया है और न्याय की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। स्थानीय प्रशासन लोगों को समझाने का प्रयास कर रहा है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER