Game / PUBG खेलने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी, ये नए फीचर आये, बढ़ा गेमिंग का रोमांच

NavBharat Times : May 08, 2020, 10:43 PM
PUBG Mobile खेलने के शौकीनों के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने इस बैटल गेम का लेटेस्ट अपडेट रिलीज किया है। यह अपडेट वर्जन 0.18.0 से रोलआउट करना शुरू कर दिया गया है। नए अपडेट में मैड मीरामर और ज्यादा हथियार के साथ ही ढेरों नए फीचर दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही इस अपडेट में पहले से काफी सुधार किया गया है और प्लेयर्स को कई बग फिक्स भी देखने को मिलेंगे।

मैड मीरामर में नया रेसट्रैक

पबजी मोबाइल के इस अपडेट को ऐंड्रॉयड यूजर गूगल प्ले स्टोर और आईफोन यूजर ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस अपडेट की सबसे बड़ी खासियत है इसमें दिया गया Mad Miramar अपडेट। यह मीरामर मैप कई नई चीजें ऑफर कर रहा है। इसमें मैप के उत्तरी हिस्से में एक रेगिस्तान मिलेगा और 'Urban Ruins' को प्लेयर अब उत्तर पश्चिमी किनारे पर पा सकते हैं। मैड मीरामर में प्लेयर्स को नया रेसट्रैक भी मिलेगा जो पूरे मैप में मौजूद है।

नए वीइकल, वेपन से बढ़ा रोमांच

गेम के रोमांच को बढ़ाने के लिए इसमें Golden Mirado नाम के एक नए वीइकल को भी उपलब्ध कराया गया है। मीरामर मैप में आपको नए वेंडिंग मशीन, सैंडस्टॉर्म इफेक्ट, नए अचीवमेंट और रिवॉर्ड्स भी मिलेंगे। जैसा की पहले भी कन्फर्म किया जा चुका है कि पबजी मोबाइल के 0.18.0 अपडेट में नया P90 वेपन दिया गया है जो अरीना में ऐड किया जा चुका है। इसकी मैग्जीन कपैसिटी 50 शॉट्स की है और ये 9mm के राउंड फायर करता है।

मिल रहा जंगल अडवेंचर मोड

क्लासिक मोड में नया Canted Sight अटैचमेंट दिया गया है जो ज्यादातर असॉल्ट राइफल, छोटी मशीन गन्स, स्नाइपर राइफल्स, लाइट मशीन गन्स और कुछ शॉटगन्स के साथ काम करता है। इतना ही नहीं, इस अपडेट में नया जंगल अडवेंचर मोड भी ऑफर किया जा रहा है जिसमें Sanhok मैच को ढूंढते हुए कभी एंटर किया जा सकता है।

रिजल्ट स्क्रीन में भी सुधार

अपडेट में रिजल्ट स्क्रीन में भी सुधार किया गया है और काफी डीटेल रिजल्ट सेक्शन दिखता है। यहां प्लेयर्स उन सभी वेपन्स के डीटेल देख सकते हैं जिन्हें उन्होंने गेम के दौरान इस्तेमाल किया है। साथ ही प्लेयर्स यहां मैच के आंकड़ो को देखकर उसे दूसरे प्लेयर्स के स्कोर्स से कंपेयर कर सकते हैं। बताते चलें कि 13 मई को इस गेम का रॉयल पास सीजन 13 भी आने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER