बिग बॉस 13 / Bigg Boss 13 में आया बड़ा ट्विस्ट, पहली बार फिनाले में जाएंगे टॉप-6 कंटेस्टेंट्स!

AajTak : Feb 13, 2020, 09:48 AM

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में महज 2 दिन बचे हैं। मेकर्स ने फिनाले की पूरी तैयारी कर ली है। घर में इस वक्त 7 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं। इनमें से एक कंटेस्टेंट का सफर गुरुवार के एपिसोड में खत्म हो जाएगा। रिपोर्ट्स हैं कि माहिरा शर्मा घर से एविक्ट हो गई हैं। लेकिन अभी इस पर कंफर्मेशन बाकी है।

क्या फिनाले में जाएंगे 6 कंटेस्टेंट्स?

एक सदस्य के जाने के बाद घर में 6 कंटेस्टेंट्स बचेंगे। बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें हैं कि इस बार फिनाले में 5 नहीं बल्कि 6 कंटेस्टेंट्स एंट्री करेंगे। पहले रिपोर्ट्स थीं कि टॉप-5 कंटेस्टेंट्स ही फिनाले में जाएंगे। मगर मेकर्स फिनाले एपिसोड में भी टेढ़ा ट्विस्ट लाने से बाज नहीं आए। मेकर्स 20वें हफ्ते में डबल एविक्शन को लेकर कंफर्म नहीं हैं। इसे लेकर अभी बातचीत चल रही है।

लेकिन दर्शकों को इस पर हैरानी नहीं होनी चाहिए अगर वे फिनाले में टॉप-6 कंटेस्टेंट्स को देखें। ये बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा जब फिनाले तक 6 घरवालों पहुंचेंगे। इससे पहले फिनाले में टॉप-3, 4 कंटेस्टेंट्स गए हैं। जैसा कि सभी जानते हैं सीजन 13 कई सारे ट्विस्ट्स और सरप्राइज से भरा रहा। ऐसे में मेकर्स आखिर तक दर्शकों को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

बी-ग्रेड फिल्मों से लेकर बिग बॉस तक, ऐसा रहा है रश्मि का करियर

खैर फिनाले में 6 खिलाड़ी पहुंचते हैं या 5, इसका पता दर्शकों को आने वाले एपिसोड्स में चल जाएगा। बिग बॉस सीजन 13 का विनर कौन होगा, ये जानने के लिए दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। सलमान खान के शो का 13वां सीजन जबरदस्त हिट हुआ। अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस में विक्की कौशल अपनी फिल्म भूत का प्रमोशन करने पहुंचेंगे।