Bihar Elections / राहुल गांधी ने चीन सीमा को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना- कही ये बड़ी बातें

Zoom News : Oct 23, 2020, 02:03 PM
Bihar Elections: बिहार चुनाव का प्रचार चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है। कांग्रेस और आरजेडी के महागठबंधन के लिए वोट मांगने की खातिर राहुल आज नवादा के हिसुआ में रैली करने पहुंचे हैं। उनके साथ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं।

राहुल गांधी ने कहा, ''चीन की सेना ने हमारे 20 सैनिकों को शहीद किया और हमारी 1200 किलोमीटर ज़मीन ली है। जब चीन हमारी ज़मीन के अंदर आया तो हमारे ​पीएम ने वीरों का अपमान करते हुए ये क्यों बोला कि हिन्दुस्तान के अंदर कोई नहीं आया। आज कहते हैं कि मैं सिर झुकाता हूं।'' उन्होंने कहा कि ''पीएम मोदी बताएं कि चीनी सैनिक भारत की सीमा से बाहर कब निकलेंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर पीएम ने यह झूठ क्यों बोला कि चीनी सैनिक भारत की सीमा में नहीं घुसे।''

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार के लोगों से झूठ बोला। आपके सामने वो सिर झुकाते हैं लेकिन काम पूंजीपतियों का करते हैं। आपसे काले धन की लड़ाई का बोलकर नोटबंदी कर दी गई। आपको लाइन में लगा दिया। लेकिन क्या अंबानी और अडानी जैसे लोगों को लाइन में लगना पड़ा।

गांधी ने कहा, मोदी जी कहते हैं कि जवानों, किसानों, छोटे व्यापारियों के सामने सिर झुकाता हूं लेकिन जब काम करने की बारी आती है तो अंबानी और अडानी का काम करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER