मंनोरजन / बहन किम साथ पूल का मजा ले रहीं काइली जेनर, शेयर की बिकिनी फोटोज

Zoom News : Apr 04, 2021, 04:16 PM
Delhi: किम कर्दाशियां और काइली जेनर इन दिनों अपनी बिकिनी बॉडीज फ्लॉन्ट करने में लगी हुई हैं। कर्दाशियां-जेनर परिवार के सभी लोग इन दिनों कैलिफोर्निया के पाम स्प्रिंग्स में ईस्टर की छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसे में दोनों बहनें पूल का मजा लेती देखीं। वीकेंड आने की खुशी जताते हुए काइली ने अपनी बिकिनी फोटोज को पोस्ट किया। उन्होंने येलो कलर की हॉल्टर टॉप बिकिनी पहनी थी, जिसमें उन्होंने अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया। इन फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा ''वीकेंड आ गया है।''

23 साल की काइली ने अपनी बॉडी की जूम की हुई फोटो को भी शेयर किया है। यहां वह अपने एब्स फ्लॉन्ट कर रही है। बता दें कि काइली जेनर, दुनिया की सबसे छोटी उम्र के बिलियनेयर में से एक हैं। वह काइली कॉस्मेटिक्स की फाउंडर और सीईओ हैं। 

काइली जेनर की इन फोटोज पर उनकी बहनें, दोस्त और फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वैसे काइली जेनर और किम कर्दाशियां दोनों ही जिम फ्रीक्स हैं और अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। 

हाल ही में काइली जेनर के घर में एक घुसपैठिया आ गया था। इस अनजान शख्स ने पहले काइली की बड़ी बहन केंडल जेनर के घर में घुसकर उनके पूल में नहाने की कोशिश की थी। पुलिस से उसे गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया।

जेल से निकलने के 6 घंटे बाद यह शख्स काइली के घर में घुस गया था, जिसके बाद दोबारा उसे पकड़ा गया। काइली और केंडल दोनों की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है। केंडल इस वाकये से काफी डरी हुई हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER