Hollywood / किम कर्दाशियां ने खरीदा राजकुमारी डायना का Attallah Cross, कीमत आपको कर देगी हैरान

Zoom News : Jan 20, 2023, 01:42 PM
Kim Kardashian News: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अब Attallah Cross (नीलम और हीरे से जड़ा) की नई मालकिन बन हैं. कभी यह क्रॉस राजकुमारी डायना का था. दिवंगत राजकुमारी को कई मौकों पर इसे पहने देखा गया था. यह क्रॉस मूल रूप से 1920 के दशक में एक ब्रिटिश जौहरी गारड द्वारा बनाया गया था. इसे नीलामी घर सोथबी द्वारा नीलाम किया गया.

सोथबी के अनुसार लंदन में एक बिक्री में आभूषण आइटम 163,800 पाउंड (1,64,47,895.10 inr) में बेचा गया और चार बोलीदाताओं ने पेंडेट के लिए प्रतिस्पर्धा की थी जिसे अंततः किम कर्दाशियां को कामयाबी मिली.

‘डायना के बहुत कम आभूषण बाजार में’

सोथबी के क्रिस्टियन स्पोफोर्थ ने कहा, ‘दिवंगत राजकुमारी डायना के स्वामित्व वाले या पहने हुए आभूषण बहुत कम ही बाजार में आते हैं, विशेष रूप से Attallah Cross जैस एक टुकड़ा, जो बहुत रंगीन, बोल्ड और विशिष्ट है.’

अनुमानित कीमत से दोगुनी में बिका

नीलामी घर ने खुलासा किया कि Attallah Cross कथित तौर पर अनुमानित से लगभग दोगुनी कीमत पर बिका. राजकुमारी डायना ने पेंडेंट को 1987 के एक चैरिटी समारोह में पहना था. 

बता दें किम कर्दाशियां पुरानी चीजों की शौकीन रही हैं. इससे पहले वह मेट गाला में मार्लिन मुनरो की 1962 की एक ड्रेस पहनकर पहंची थी.

Attallah Cross  एक बोल्ड और रंगीन पेंडेंट है और स्क्वायर-कट नीलम के साथ सेट है और सर्कुलर-कट हीरा इसमें लगा है. बताया जाता है कि पेंडेंट में लगे हीरे का वजन लगभग 5.25 कैरेट है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER