BINDAURI OF IPS / भारी पुलिस बल के साथ निकाली गई IPS की बिंदौरी, दूल्हा बोला- बिना दहेज कर रहा हूं शादी

Zoom News : Feb 17, 2022, 11:37 AM
Shahpura: जयपुर जिले के शाहपुरा के समीप भाबरू थाने के ग्राम भगतपुरा जयसिंहपुरा निवासी आईपीएस सुनील कुमार धनवंता (IPS Sunil Kumar Dhanwanta) की भारी पुलिस बल और प्रशासन के जाब्ते की मौजूदगी में सूरजपुरा में बिंदौरी निकाली गई. यहां प्रशासन और पुलिस जाब्ते के चलते पूरा गांव पुलिस छावनी बना रहा. ऐसे में बिंदौरी में हर तरफ पुलिस का पहरा दिख रहा था.

पूर्व में हो चुकी घटनाएं

सूरजपुरा में पूर्व में दलित दूल्हों की बिंदौरी (Dalit Groom Bindori) के दौरान व्यवधान की घटनाएं हो चुकी है. मंगलवार को यहां बिंदौरी (Bindori News) पुलिस सुरक्षा के बीच शांतिपूर्वक निकाली गई. यहां एडीएम, एसडीएम सहित कई अधिकारी और भारी पुलिस जाप्ता तैनात रहने से गांव दिनभर छावनी बना रहा. शाम को पुलिस सुरक्षा में आईपीएस दूल्हे (IPS Dulha) की बिंदौरी निकाली गई.

आईपीएस धनवंता (IPS Dhanwanta) की 18 फरवरी को शादी. उल्लेखनीय है कि भाबरू इलाके के भगतपुरा जयसिंहपुरा निवासी आईपीएस सुनील कुमार धनवंता की 18 फरवरी को शादी है. मंगलवार को सूरजपुरा निवासी उसके परिवार के लोगों ने दूल्हे को बान पर आमंत्रित किया था. इस पर दूल्हा धूमधाम से घोड़ी पर बैठकर डीजे के साथ सूरजपुरा पहुंचा. यहां परिवार के लोगों ने उसकी धूमधाम से बिंदौरी निकाली. क्षेत्र में पिछले दिनों एक गांव में हुई घटना को लेकर सावचेत पुलिस और प्रशासन ने उसके यहां पहले से ही पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया. दूल्हे को घोड़ी पर बैठाकर डीजे के साथ गांव के प्रमुख मार्गों से होते हुए बिंदौरी निकाली गई. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER