कर्नाटक / बीजेपी नेता ने कर्नाटक के सीएम से इंदिरा कैंटीन का नाम बदलने को कहा।

Zoom News : Aug 07, 2021, 08:06 PM

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के सर्वोच्च खेल खिताब राजीव गांधी खेल रत्न का नाम बदलकर मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार करने की घोषणा के एक दिन बाद, इस कीमत को लेकर देश भर में हंगामा मच गया। और यहां तक ​​कि सरकारी योजनाएं और कैंटीन भी।


सूची में शामिल होने के लिए नवीनतम भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि, ​​जिन्होंने मुख्यमंत्री कर्नाटक बसवराज एस बोम्मई से राज्य भर में "इंदिरा कैंटीन" का नाम बदलकर "कैंटीन अन्नपूर्णेश्वरी" करने के लिए कहा है।


शनिवार को एक ट्वीट में, रवि ने लिखा: “मंत्री श्री @BSBommai से कर्नाटक भर में इंदिरा कैंटीन का नाम जल्द से जल्द 'कैंटीन अन्नपूर्णेश्वरी' करने के लिए कहें। किसी कारण से, कन्नडिगों को भोजन करते समय आपातकाल की स्थिति के काले दिनों को याद करना पड़ा।


"2017 में सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली संसदीय सरकार द्वारा कर्नाटक में इंदिरा कैंटीन की स्थापना की गई थी। ये कैंटीन रियायती कीमतों पर भोजन की पेशकश करती हैं, जिसकी कीमत नाश्ते के लिए 5 रुपये और दोपहर और रात के खाने के लिए 10 रुपये है। पिछले साल के राष्ट्रीय तालाबंदी के दौरान, राज्य सरकार इन कैंटीनों के माध्यम से कमजोर आर्थिक क्षेत्रों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER